राज्य

सोनू निगम के सपोर्ट में फेसबुक पोस्ट पर खूनी संघर्ष, दो युवक घायल

Anand Nigam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 12:18 PM IST
सोनू निगम के सपोर्ट में फेसबुक पोस्ट पर खूनी संघर्ष, दो युवक घायल
सोनू निगम के ट्वीट पर बवाल जारी
Anand Nigam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: April 20, 2017, 12:18 PM IST
सोनू निगम ने मस्जिद में होने वाली अजान पर एक ट्वीट किया जिससे नई बहस शुरू हो गई है. लेकिन मध्यप्रदेश के उज्जैन में सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर कथित तौर पर टिप्पणी के बाद शुरू हुआ विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. इस विवाद में चाकू लगने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

जानकारी के अनुसार, शिवम राय नाम के युवक ने सोनू निगम के अजान को लेकर किए ट्वीट के बाद फेसबुक पर लिखा था कि इस सिंगर ने अपने मन की बात कह दी. वह अब आगे से केवल इसी सिंगर के गीत सुनेगा.

VIDEO: जरीन खान को लगा धक्का तो बोलीं, लड़की को ऐसे पुश करते हैं क्या

शिवम का आरोप है कि बेगमगंज में रहने वाले कुछ युवकों ने उसकी पोस्ट पर आपत्ति ली थी, जिसके बाद दोनों में विवाद काफी बढ़ गया.

फेसबुक कमेंट पर विवाद के बाद शिवम अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गया था. आरोप है कि यहां दूसरे पक्ष के लोग भी पहुंच गए. उन्होंने शिवम और उसके दोस्तों पर चाकुओं से हमला कर दिया.

दुल्हनों को 'स्मार्ट' बनाएगी शिवराज सरकार, शादी में मिलेगा ये खास गिफ्ट

बताया जा रहा है कि हमलावर को देख शिवम मौके से भाग गया. इस वजह से उसकी जान बच गई. लेकिन उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

माधव नगर थाना प्रभारी एमएस परमार ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, पुलिस इस विवाद को सोनू निगम के बयान से जुड़ा होने की पुष्टि नहीं कर रही है.
First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर