VIDEO: 12 साल के बच्चे ने पहले चुराई बस, फिर सड़कों पर यूं मचाया कोहराम

News18Hindi
Updated: July 5, 2017, 2:00 PM IST
VIDEO: 12 साल के बच्चे ने पहले चुराई बस, फिर सड़कों पर यूं मचाया कोहराम
Image Credit: gz.southcn.com
News18Hindi
Updated: July 5, 2017, 2:00 PM IST
सोशल मीडिया में आए दिन कोई ना कोई अजीबोगरीब चीज़ देखने को मिलती है, कभी कोई तस्वीर चर्चा का विषय बन जाती है तो कभी कोई वीडियो वायरल हो जाता है.

चीन के गुआंगजौ शहर से ऐसा ही  हैरान कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है. शहर के लोगों की आंखें उस वक्त फटी की फटी रह गईं जब 12 साल का बच्चा एक भारी भरकम बस को लेकर शहर की सड़कों पर उत्पात मचाने लगा. इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि बच्चे ने यह बस चोरी की थी.

बच्चे को बस चलाता देख वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने बच्चे को पकड़ लिया, हालांकि तब तक बच्चे ने आधे घंटे से ज्यादा ड्राइविंग की. राहत की बात ये रही कि बच्चे की खतरनाक ड्राइविंग से कोई घायल नहीं हुआ.

चीनी मीडिया के अनुसार बच्चे ने ये बस जेंगचेंग जिले में स्थित बस अड्डे से चुराई थी. बच्चे को बस में लगे जीपीएस सिस्टम की मदद से ट्रैक किया गया और फिर उसे हिरासत में ले लिया गया. चूंकि बच्चे की उम्र काफी कम थी, इसलिए उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया.

बच्चा जब बस को लेकर सड़क पर उत्पात मचा रहा था तो एक व्यक्ति ने उसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

देखें बच्चे का हैरान कर देने वाला वीडियो:
First published: July 5, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर