OMG! एक आदमी और 110 से ज्यादा महिलाओं के साथ डेट, 365 है डेटिंग टार्गेट

News18Hindi
Updated: July 12, 2017, 6:24 PM IST
OMG! एक आदमी और 110 से ज्यादा महिलाओं के साथ डेट, 365 है डेटिंग टार्गेट
सुंदर रामू अपने जीवन में अब तक 110 से ज्यादा महिलाओं के साथ डेट कर चुके हैं.
News18Hindi
Updated: July 12, 2017, 6:24 PM IST
किसी भी अंजान लड़की या औरत के साथ डेट पर जाना या उनके साथ घूमना सबके बस की बात नहीं होती. इसके लिए आपके पास होनी चाहिए सुंदर मन और अपनी ओर प्रभावित करने की क्षमता.

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक व्यक्ति अब तक 110 से ज्यादा महिलाओं के साथ डेट पर जा चुका है.

शायद आपके लिए यकीन करना मुश्किल हो. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं सुंदर रामू की कहानी. जिसे जानकर आप भी कहेंगे OMG! ये मेरा इंडिया.

चेन्नई के फैशन फोटोग्राफर और तमिल फिल्मों के एक्टर सुंदर रामू अपने जीवन में अब तक 110 से ज्यादा महिलाओं के साथ डेट कर चुके हैं.

रामू का मिशन है कि साल के अंत तक 365 महिलाओं के साथ डेट करेंगे. यानी इस लिहाज से हर रोज एक महिला के साथ डेट.

डेट के लिए सुंदर के कुछ अपने नियम हैं, मसलन डेल के लिए सुंदर जगह का चुनाव नहीं करते. वो कभी खाने का आर्डर कभी नहीं देते, उनके साथी जो भी काते हैं, सुंदर भी वही खाते हैं.

नियम का सबसे अंतिम और मुख्य बिंदू कि सुंदर कभी भी खाने या घुमने का कोई बिल नहीं देते हैं. जो महिला उनके साथ डेट पर जाती है, वो ही सारे बिल चुकाती है.

सुंदर अब तक 21 साल की युवती से लेकर पांडिचेरी की 105 साल की बुजुर्ग महिला के साथ भी डेट कर चुके हैं. सुंदर के इस मिशन का मकसद यूनीक फोटो प्रोजेक्ट के साथ ही हर उम्र की महिलाओं से मिलना और उनके विचारों को जानना है.

सुंदर कई फेमस एक्ट्रेस, जर्नलिस्ट, फॉरेनर और सेलेब्रिटी को भी डेट कर चुके हैं. इनमें एक्ट्रेस श्रिया सरन, लेखा और एक्ट्रेस व आरजे सुचित्रा कार्तिक कुमार भी शामिल हैं. इतना ही नहीं, सुंदर चेन्नई में एक डीएमके नेता के घर उनकी पत्नी के साथ भी डेट कर चुके हैं.

इस पूरे कहानी की सबसे सुखद और सुंदर बात ये है कि सुंदर हर महीने के आखिरी में एक एनजीओ के बच्चों और वहां के स्टाफ को अपनी तरफ से भोजन कराते हैं.

सुंदर के साथ एनजीओ के सभी लोग एक साथ बैठकर खाना खाते हैं. इसके साथ ही सुंदर उस एनजीओ की आर्थिक मदद भी करते हैं.
First published: July 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर