Video: सपेरे की बीन सुनकर एक घर से निकले 46 सांप, गांव में दहशत

Manish Mishra | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 17, 2017, 4:01 PM IST
Manish Mishra | ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 17, 2017, 4:01 PM IST
यूपी के गाजीपुर में एक मकान से जब सपेरे ने बीन बजानी शुरू की तो एक घर से 46 सांप बि‍ल से बाहर निकल आए. जिसे देखकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि ये सभी सांप बेहद जहरीले है.

अगर ये सांप किसी को डस लेते तो जान भी जा सकती थी. सांप मिलने के बाद पूरे गांव के लोगों में ये डर बन हुआ है कि कहीं उनके मकान में भी सांप का घर न हो. सांपों को पकड़ते देखने के लिए दिनभर मकान के बाहर लोगों का तांता लगा रहा.

बता दें, कि मरदह इलाके के बोगना गांव के रहने वाले कांता राजभर ने घर में कुछ दिन पहले एक सांप दिखा. काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला. तो इसी बीच दो दिनों पहले उनके छोटे लड़के विनोद की पत्नी अनीता के पैर पर एक सांप चढ़ गया.

वहीं बीते दो दिनों में 5 सांप दिखाई देने के बाद कांता राजभर ने सपेरे को बुलाया. लेकिन जैसे ही सपेरे ने बीन बजाकर सांपों को निकालने लगा, एक-एक करके घर से 46 सांप निकालने लगे. वहीं सपेरा सांप के निकलते ही उन्हें मारता जा रहा था.

आखिरी मे उसके हाथ एक विशाल नाग लगा, जिसपर वह काफी मशक्कत के बाद काबू कर पाया और उसे अपने साथ ले गया. इस घटना के बाद पूरे गांव में चर्चा बनी हुई हैं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर