वर्ष-2010 का राशिफल: कर्क (22 जून-22जुलाई)

News18India

Updated: December 5, 2016, 12:50 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

इस राशि के लोग काफी संवेदनशील और चीजों को छुपाकर रखने वाले होते हैं। अपनी इन्हीं आदतों की वजह से आपको इस साल काफी भावनात्मक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। आप बहुत सी जगह मानसिक तौर पर असहज महसूस करेंगे। अप्रैल से जून तक का समय आपके लिए बहुत ही ऊर्जा से भरा रहेगा। इस दौरान पिछले साल का आपका खोया हुआ आत्मविश्वास भी वापस मिलेगा।

इस साल जुलाई के बाद आपके करियर में बहुत ही नई और मजेदार चीजें इंतजार कर रही हैं। जॉब में प्रमोशन के कारण आपके जीवन में बदलाव आएगा। बैंकर और निवेशकों के लिए अगस्त के बाद का समय बहुत अच्छा रहेगा। इस साल के बाद के छह माह बहुत ही मजेदार रहेंगे और आपको अधिकतम वित्तीय फायदा दिलाएंगे।

वर्ष-2010 का राशिफल: कर्क (22 जून-22जुलाई)
इस साल काफी भावनात्मक उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

पारिवारिक समस्याएं भी रहेंगी लेकिन जीवनसाथी के साथ किसी तरह की टेंशन नहीं होगी। बच्चों पर ध्यान देना बहुत जरूरी है क्योंकि सितंबर और अक्टूबर में बच्चों और आपके बीच में तनावपूर्ण माहौल रहेगा। छात्रों को मेहनत करने की जरूरत है लेकिन जो छात्र उच्च शिक्षा के लिए बाहर के विश्वविद्यालय में जाना चाहते हैं उनके प्लान सितंबर के बाद जरूर पूरे होंगे। सेहत के हिसाब से ये साल ठीक-ठाक रहेगा और पाचन से संबंधित दिक्कतें हो सकती हैं लेकिन ये बहुत थोड़े समय के लिए रहेंगी इसलिए परेशान न हों।

First published: May 28, 2010
facebook Twitter google skype whatsapp