वर्ष-2010 का राशिफल: धनु(22 नवंबर-21 दिसंबर)

News18India
Updated: December 5, 2016, 12:46 PM IST
वर्ष-2010 का राशिफल: धनु(22 नवंबर-21 दिसंबर)
ये साल आपके लिए आपके व्यक्तित्व की तरह ही सकारात्मक और डायनामिक रहेगा।
News18India
Updated: December 5, 2016, 12:46 PM IST
ये साल आपके लिए आपके व्यक्तित्व की तरह ही सकारात्मक और डायनामिक रहेगा। इस साल की शुरुआत बहुत ही उपलब्धियों के साथ होगी। लेकिन मार्च के बाद आपको बहुत ही निराशा का सामना करना पड़ेगा। आप आपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहेंगे इसलिए मुश्किलों के साथ ही सही लेकिन उन्हें हासिल करने में सफल रहेंगे। इस साल चाहे आप किसी भी फील्ड से जुड़े हों लेकिन सफलता पाने के लिए आपको किसी की मदद लेने की जरूरत पड़ेगी।

वित्तीय क्षेत्र में फायदा आपको जुलाई के बाद ही मिल पाएगा। इसके बाद दिसंबर तक आपका समय आर्थिक रूप से मजबूत रहेगा। आप मौके का फायदा उठाना बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं। इसलिए कार्यस्थल पर अलर्ट रहें। कुछ लोग जो निजी क्षेत्र में काम कर रहे हैं उन्हें अपनी नौकरी भी गंवानी पड़ सकती है। मई-जून के महीने में नौकरी के मामले में जरा सतर्क रहें।

जीवनसाथी, दोस्तों और बच्चों के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे। लेकिन माता-पिता के साथ रिश्तों में तनाव रहेगा। छात्रों के लिए विदेश यात्रा का पूरा योग है। उनके और शोधकर्ताओं के लिए ये साल अपने साथ सफलता लेकर आएगा। कोई भी नया काम शुरू करें तो समर्पण के साथ उसे पूरा करें। शुरुआत में सेहत की समस्याएं रहेंगी। हृदय से संबंधित समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं इसलिए किसी भी लक्षण को अनदेखा न करें और डॉक्टर से परामर्श लें।
First published: May 28, 2010
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर