वर्ष-2010 का राशिफल: कुंभ (20 जनवरी–18 फरवरी)

News18India

Updated: December 5, 2016, 12:44 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

ये वर्ष आपके लिए अप्रत्याशित घटनाओं से भरा हुआ रहेगा। अपनी क्षमताओं और काबिलियत को आप अच्छी तरह से इस्तेमाल करेंगे और इस कारण पेशेवर जिंदगी बहुत ही स्मूथ चलेगी। आपकी क्षमताओं और आइडिया के कारण सीनियर आपकी इज्जत करेंगे।

पारिवारिक जिंदगी में भी आपको कोई टेंशन नहीं होगी और प्रभावशाली लोगों के साथ आपके संपर्क बनेंगे। करियर के लिहाज से ये साल आपके लिए सर्वश्रेष्ठ रहेगा। आर्थिक लाभ होंगे। कानूनी कार्यों से पीछा छूटेगा और पैतृक संपत्ति से बहुत फायदा होगा। इस वर्ष आप आर्थिक रूप से काफी मजबूत रहेंगे और नया घर बनाने के बारे में भी सोच सकते हैं। जुलाई के बाद सहकर्मियों के साथ संबंध सुधरेंगे। छात्रों को भी साथी छात्रों का पूरा सहयोग मिलेगा। साफ है कि आप इस साल जो भी काम टीम वर्क के साथ करेंगे उसमें सफल रहेंगे।

वर्ष-2010 का राशिफल: कुंभ (20 जनवरी–18 फरवरी)
ये वर्ष आपके लिए अप्रत्याशित घटनाओं से भरा हुआ रहेगा।

इस राशि के कुछ लोगों को नौकरी बदलनी पड़ सकती है। अप्रत्याशित खर्चे भी हो सकते हैं। पारिवारिक जिंदगी और प्रेम संबंध शांतिपूर्ण और संतोषजनक रहेंगे। इस कारण आपकी मानसिक शांति बनी रहेगी। शोधकर्ता या बिजनेसमैन विदेश यात्रा कर सकते हैं। सेहत के हिसाब से साल कुछ बहुत अच्छा नहीं रहेगा। जुलाई से सितंबर तक अपनी सेहत का खास ख्याल रखें।

First published: May 28, 2010
facebook Twitter google skype whatsapp