वर्ष-2010 का राशिफल: मीन(19 फरवरी-20 मार्च)

News18India

Updated: December 5, 2016, 12:42 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

ये साल आपके जीवन में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण बदलाव लेकर आएगा। ये बदलाव मिलेजुले रहेंगे। कुछ बदलाव ऐसे होंगे जो आप चाहते थे और कुछ में आपको समझौता करना पड़ेगा। मई के महीने तक आपको कुछ निजी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इन समस्याओं से आपके बिजनेस पर भी असर पड़ सकता है।

जून-जुलाई में वित्तीय समस्याएं रहेंगी। करियर और बिजनेस में उन्नति होगी लेकिन जून के बाद। इसी महीने में आपको कुछ अच्छी खबरें भी मिल सकती हैं। घर में कोई शुभ कार्य होगा जैसे कि बेटी की शादी हो सकती है। आप अपने बजट को ठीक करने के लिए नए रास्ते तलाश रहे हैं तो मई के बाद उसमें भी सफलता मिलेगी और आप उन्नति करेंगे।

वर्ष-2010 का राशिफल: मीन(19 फरवरी-20 मार्च)
ये साल आपके जीवन में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण बदलाव लेकर आएगा।

लव लाइफ और मैरिड लाइफ पूरे साल अच्छी रहेगी। बच्चों के साथ संबंधों में कुछ परेशानी हो सकती है। घरेलू जिंदगी अक्टूबर के बाद कुछ अच्छी और कुछ बुरी रहेगी। छात्रों के लिए ये साल खुशियों भरा होगा और संतोषजनक परिणाम भी मिलेंगे। परीक्षा में उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन करेंगे लेकिन मेहनत करना न भूलें। विदेश यात्रा के अवसर भी औसत हैं। साल के अंत में कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। पीठ दर्द, सिर दर्द और जोड़ों के दर्द से कुछ समय के लिए परेशान रह सकते हैं।

First published: May 28, 2010
facebook Twitter google skype whatsapp