रोटी का ये उपाय, बदल देगा आपका भाग्य!

News18India.com
Updated: December 2, 2016, 8:10 AM IST
रोटी का ये उपाय, बदल देगा आपका भाग्य!
अगर आपकी जिंदगी में हैं कई परेशानियां और आपको हर रोज करना पड़ रहा है मुसीबतों का सामना तो एक छोटा सा उपाय बदल सकता है आपकी किस्मत।
News18India.com
Updated: December 2, 2016, 8:10 AM IST
नई दिल्ली। अगर आपकी जिंदगी में हैं कई परेशानियां और आपको हर रोज करना पड़ रहा है मुसीबतों का सामना तो एक छोटा सा उपाय बदल सकता है आपकी किस्मत। हमारे घरों में रोटी तो रोज ही बनती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रोटी कैसे बदल सकती है आपकी किस्मत।

जब आप रोटी बनाती हैं तो एक रोटी को पहले से अलग रख दें। इस रोटी को 4 बराबर हिस्सों में बांट लें। इसके बाद चारों टुकड़ों पर कुछ मीठा जैसे गुड़ या चीनी रख दें। इनमें पहला टुकड़ा गाय को खिलाते हुए पितृगणों अपनी समस्याओं के निवारण की प्रार्थना करें।

दूसरा टुकड़ा कुत्ते को खिला दें। रोटी का तीसरा हिस्सा कौओं को खिला दें और रोटी के बचे हुए आखिरी हिस्से को भूत-प्रेतों के नाम से किसी चौराहे के एक-तरफ रखें।

इस पूरी क्रिया से सृष्टि के सभी देवशक्तियों को भोग लगता है, जिससे वो खुश होकर आपकी इच्छाएं पूर्ण करने का आशीर्वाद देते हैं। अगर आपकी कोई समस्या नहीं भी हो तो भी इस उपाय को नियमित रूप से करने पर आपके घर में कभी भी दुर्भाग्य का प्रवेश नहीं होगा।
First published: December 2, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर