पढ़ें: 3 जनवरी-क्या कहती है आपकी राशि

News18India.com
Updated: January 3, 2013, 3:02 AM IST
<font size=4><font color=green>पढ़ें: 3 जनवरी-क्या कहती है आपकी राशि</font></font=size>
मेष- कामकाज को प्राथमिकता देंगे। कारोबारी साथी सहयोगी रहेंगे। समय की अनुकूलता बनी रहेगी। अधिक लाभ के लिए जरुरी कार्यों को आज ही पूरा कर लें।
News18India.com
Updated: January 3, 2013, 3:02 AM IST
पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- कामकाज को प्राथमिकता देंगे। कारोबारी साथी सहयोगी रहेंगे। समय की अनुकूलता बनी रहेगी। अधिक लाभ के लिए जरुरी कार्यों को आज ही पूरा कर लें। दिन शुभदायी।

वृश्चिक- कारोबारी प्रयासों से लाभ प्राप्त होने के संकेत मिलेंगे। प्रतिस्पर्धा की भावना प्रबल रहेगी। दिन कामकाज के लिए शुभकारक।

मिथुन- निजी जीवन को बेहतर बनाने और खुद को संवारने पर जोर दे सकते हैं। दांपत्य में खुशियों को संचार बना रहेगा। उत्साह में लापरवाह होने से बचें। दिन शुभकारक।

कर्क- कार्यस्थल पर मनमाफिक वार्तालाप न होने पर जिद्दी न हों। धन लाभ में सहजता बनी रहेगी। धनधान्य की प्रचुरता बनी रहेगी। विरोधियों परास्त रहेंगे। मेल मुलाकात के लिए दिन शुभकारक।

सिंह- आत्ममूल्यांकन से धरातल पर बने रहने में मदद मिलेगी। समय की शुभता बनी हुई है। प्रयासों में तेजी बनाए रखें। समारोह में बतौर विशिष्ट अतिथि शामिल हो सकते हैं।

कन्या- घरेलू मामलों को सहज बनाए रखने में अग्रणी भूमिका निभा सकते हैं। धार्मिकता बढ़ी हुई रहेगी। कुटुम्बियों की यथासंभव मदद को तत्पर रहेंगे। दिन खर्चीला रह सकता है।

तुला- महत्वपूर्ण सूचनाओं की मदद से लाभ की स्थिति निर्मित कर पाने में सफल हो सकते हैं। आर्थिक मामले बेहतर बने रहेंगे। व्यक्तित्व में निखर आएगा। सक्रियता बढ़ेगी।

वृषभ- धैर्यपूर्वक भविष्य में हितकारी योजनाओं को मूर्तरूप देने में जुटे रहें। छोटे सौदों से लाभ कमाने के लिए समय अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। नकारात्मकता से बचें।

धनु- कारोबारी बर्ताव व्यर्थ के भटकाव से बचाएगा। यात्रा का योग है। भाग्य सहयोगी रहेगा। दिन मंगलकारी।

मकर- धैर्यपूर्वक गतिमान बने रहें। समय की अनुकूलता में अभी थोड़ा वक्त है। क्षमता से अधिक काम और व्यायाम दोनों से बचें। घरेलू बातचीत में कम ही बोलें। दिन सामान्य।

कुंभ- गोपनीय सूचनाओं को बाहर लाने में कड़ी का काम कर सकते हैं। निजी जीवन में शुभता का संचार बना रहेगा। धनलाभ बेहतर बना रहेगा। भाग्य की बाधाएं कम होंगी।

मीन- गुप्त शत्रु सक्रीय हैं, सतर्कता से कार्य करें। महत्वपूर्ण बातों को जरुरत होने पर ही जाहिर करें। व्यर्थ के वार्तालाप से बचें। अपरिचित से भी बुरा न बोलें। दिन मध्यम।

First published: January 3, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर