पढ़ें: 4 जनवरी-क्या कहती है आपकी राशि

News18India.com

Updated: January 4, 2013, 2:45 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- समय अनुकूल बना हुआ है। धैर्य और समझ के साथ कार्य करते रहेंगे तो छोटी चूकों से भी बचे रहेंगे। विरोधियों को किसी प्रकार का मौका न दें। दिन सामान्य।

<font size=4><font color=green>पढ़ें: 4 जनवरी-क्या कहती है आपकी राशि</font></font=size>
मेष- समय अनुकूल बना हुआ है। धैर्य और समझ के साथ कार्य करते रहेंगे तो छोटी चूकों से भी बचे रहेंगे। विरोधियों को किसी प्रकार का मौका न दें।

वृश्चिक- स्वयं के लाभ और अधिकार को हर हाल में पाने का प्रयास करेंगे। आर्थिक पक्ष प्रभावी बना रहेगा। न्यायिक मामले सुलझते नजर आयेंगे। दिन लाभकारक।

मिथुन- मानसिक अस्थिरता रह सकती है। उलझन से बचने के लिए तार्किकता पर जोर दें। पारिवारिक मामलों में धैर्य रखें। बेतुकी बातों में शामिल होने से बचें। दिन मध्यम।

कर्क- जनसंपर्क बढ़ा हुआ रहेगा। सूचनाओं के केंद्र में रह सकते हैं। आर्थिक पक्ष सहज बना रहेगा। पारिवारिक उलझनों से दूर रहने की कोशिश करेंगे। दिन मिलाजुला।

सिंह- क्षमता का प्रदर्शन करने में रूचि रहेगी। दिखावा पसंद बने रह सकते हैं। कुटुम्बियों की मदद करेंगे। मित्रों और सहयोगियों से सम्मान मिलेगा। दिन शुभकारक।

कन्या- स्वयं खुश रहेंगे और अन्य को भी खुशियां बांटेंगे। मनोमस्तिष्क अनुकूल रहने से रचनात्मक कार्यों में जुटे रह सकते हैं। ख्याति में इजाफा होगा। दिन मंगलमय।

तुला - खर्च की अधिकता परेशान कर सकती है। व्यक्तिगत मामले बेहतर बने रहेंगे। सूचना तंत्र मजबूत रहेगा। दांपत्य में संघर्ष के संकेत हैं। बड़ी सोच से राहत मिलेगी। दिन मध्यम।

वृषभ- मस्तिष्क ऊर्जावान बना रहेगा। विद्यार्थी बेहतर करेंगे। प्रेम और अर्थ संबंधी मामले हितकर होंगे। विरोधी शांत रहेंगे। प्रतिस्पर्धा में सफलता का योग है। दिन शुभकारी।

धनु- प्रोफेसनल्स के लिए अत्यंत सकारात्मक हैं। कॉर्पोरेट मीटिंग्स में व्यस्त रह सकते हैं। यात्रा का योग बना हुआ है। कार्य स्थल पर बेहतर वातावरण बना रहेगा। ख्याति बढ़ेगी।

मकर- आंशिक ठहराव के बाद फिर से गतिमान होने के संकेत हैं। भाग्य की अनुकूलता के साथ आगामी सात दिन करियर, कारोबार,और आर्थिक पक्ष के लिए हितकर रहेंगे।

कुंभ- आर्थिक गतिविधियां बेहतर बनी रहेंगी। शिक्षा, प्रतियोगिता में सकारात्मकता बढ़ेगी। पराक्रमी बने रहेंगे। अनुशासन और धैर्य का साथ न छोड़ें, हानि की आशंका है।

मीन- खुशियों के हर पल को जी-भर कर जीने की सोच रहेगी। आसपास का वातावरण सुखमय और हितकर रहेगा। विरोधी शांत रहेंगे। जीवन साथी के प्रति सम्मान का भाव प्रबल होगा।

First published: January 4, 2013
facebook Twitter google skype whatsapp