पढ़ें: 8 फरवरी-क्या कहती है आपकी राशि

News18India.com
Updated: February 8, 2013, 1:14 AM IST
<font size=4><font color=green>पढ़ें: 8 फरवरी-क्या कहती है आपकी राशि</font></font=size>
वृषभ- शाम होने तक भाग्य से जुड़े मामले शुभ परिणाम देने लगेंगे। दिन शुरुआत साधारण रह सकती है।
News18India.com
Updated: February 8, 2013, 1:14 AM IST
पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- सेवा क्षेत्र में आने की इच्छा पूरी हो सकती है। भविष्य के प्रोफेशनल्स को अच्छे प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। संपत्ति से जुड़े मसले पक्ष में परिणाम देने वाले रह सकते हैं। शुभता के प्रत्येक पल का लाभ उठाएं।

वृषभ- शाम होने तक भाग्य से जुड़े मामले शुभ परिणाम देने लगेंगे। दिन शुरुआत साधारण रह सकती है। खानपान का ध्यान रखें अन्यथा लाभ के अवसर भुनाने से चूक सकते हैं। दिन मिश्रित फलकारक।

मिथुन- आलस्य, लापरवाही और शारीरिक विकार की अधिकता रह सकती है। सहजता के लिए अनुशासन में रहना पसंद करें। बदलते मौसम से सावधान रहें। सादा और घर में बने भोजन को प्राथमिकता दें।

कर्क- अत्यंत करीबी साथी से खुशियां बढाने वाला समाचार मिल सकता है। दाम्पत्य में श्रेष्ठ पलों की संरचना होगी। विरोधी शांत होंगे। पूर्वार्ध में व्यर्थ के विवाद से बच कर रहें। दिन उत्तरोत्तर शुभता बढाने वाला।

सिंह- आपकी तरक्की से सहकर्मी इर्ष्या का अनुभव कर सकते हैं। सफलता को दिमाग पर हावी न होने दें अन्यथा मित्रों की तुलना में शत्रुओं की लिस्ट लम्बी हो जाएगी। दिन सामान्य। साहस बढ़ा हुआ रहेगा।

कन्या- शिक्षा के क्षेत्र में सबसे बेहतर प्रदर्शन करने के संकेत हैं। प्रसन्नता का स्तर बढेगा। विज्ञान और गणित जैसे विषयों में अच्छा करेंगे। अर्थ, प्रेम और प्रतियोगिता के क्षेत्र शुभ परिणाम देंगे। दिन उत्तरोत्तर हितकर होगा।

तुला- महंगे वाहन की प्राप्ति का योग है। करियर और कारोबार के सिलसिले में दूर देश जाना पड़ सकता है। अपनों को मिस करेंगे। सुख सुविधाएं बढ़ी हुई रहेंगी। सत्ता से शासन से लाभ मिलेगा। दिन शुभ।

वृश्चिक- ब्रांड प्रमोशन और पब्लिक रिलेशन की फील्ड से जुड़े लोग बेहतर परिणाम देंगे। लेखन कार्य और रचनात्मकता के क्षेत्र में अच्छा करेंगे। भाग्य के सहयोग से अप्रत्याशित ढंग से बड़े लाभ के संकेत हैं।

धनु- भव्य आयोजन के केंद्र हो सकते हैं। महंगे उपहार प्राप्त हो सकते हैं। जीवन स्तर में सकारात्मक रूप से बड़े बदलाव के संकेत हैं। आपकी खुशियों में सारे करीबी शामिल होंगे। समय श्रेष्ठ।

मकर- जिम्मेदारी भरे कार्यों को पूरी गंभीरता से पूरा करने की ख़ुशी चेहरे पर साफ झलकेगी। नई जिम्मेदारियों के लिए खुद को तैयार करें। फिर से बड़ी एवं आकर्षक पारी खेलने का संयोग बन रहा है।

कुंभ- कलाप्रियता बढ़ेगी। श्रेष्ठ कार्य को पहचानने की समझ बढ़ेगी। व्यक्तित्व में निखार और श्रेष्ठ वस्त्राभूषण के संग्रह पर क्षमता से अधिक खर्च कर सकते हैं। सेल्फ मोटिवेशन कोर्स करने के लिए सही समय है।

मीन- शॉर्ट टर्म गेन के संकेत हैं। आगामी दो-तीन दिन आर्थिक क्षेत्र में आप सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं। मौके की तलाश में रहें। अप्रत्याशित धनलाभ भी संभव है। रुका हुआ पैसा मिलेगा। कारोबार का विस्तार होगा।
First published: February 8, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर