पढ़ें: 25 फरवरी- क्या कहती है आपकी राशि

News18India.com
Updated: February 25, 2013, 1:14 AM IST
News18India.com
Updated: February 25, 2013, 1:14 AM IST
पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- अति महत्वपूर्ण कार्यों को स्वयं ही करें। बहुमुखी प्रतिभा और बौद्धिकता के श्रेष्ठ प्रदर्शन से लाभ का प्रतिशत कई गुना बढ़ा सकते हैं। दिन लाभकारक।

वृषभ-अनुशासन प्रियता और सौम्य व्यवहार से बड़े-छोटे सभी का स्नेह पाने में सफल रहेंगे। लोग स्वतः मदद को तैयार रहेंगे। दिन हितकारक।
मिथुन- भाग्य से जुड़ी तमाम अड़चने छूमंतर होती प्रतीत होंगी। शुभता के अदभुत संयोग का अधिकाधिक लाभ उठाने पर जोर दें। दिन श्रेष्ठ।

कर्क- सहजता से बाधाओं को पार करने में सफल होंगे। विरोधियों की संख्या नहीं उनकी कमजोरियों को केंद्र में रखकर योजना बनाएं। दिन शुभता को बढाने वाला।
सिंह- ईश्वर के प्रति सपरिवार धन्यवाद प्रदर्शित करें। भव्य धार्मिक आयोजनों में केन्द्रीय भूमिका निभाएंगे। जीवन शुभता से भरपूर रहेगा। दिन अत्युत्तम।
कन्या- जो बातें नियंत्रण के बाहर होती हैं, उन्हें सोचना खुद को तकलीफ देने जैसा होता है। शत्रुओं को मित्र बनाने का प्रयास करें। दिन सामान्य।

तुला- समय की सबसे छोटी इकाई को ध्यान में रखकर समय के अधिकाधिक उपयोग पर जोर दें। शुभता का ऐसा मौका हमेशा बना नहीं रहने वाला है।

वृश्चिक- करियर और कारोबार को सर्वाधिक तरजीह दें। जो भी अवसर हासिल हों उनका सम्मान करें। जड़ जमाने के लिए स्थिरता को महत्व दें। दिन शुभता बढाने वाला।

धनु- एक महान योद्धा की तरह विरोधियों को धूल चटाने में सफल होंगे। भाग्य का परचम फिर से ऊंचा होगा। बंधुजन सहयोगी होंगे। दिन हितवर्धक।

मकर- अच्छे होस्ट साबित होंगे। रिश्तों को बेहतर बनाने के अवसर हासिल होंगे। मांगलिकता बढ़ी हुई रहेगी। खानपान पर ध्यान दें। दिन सामान्य है।

कुंभ- आकर्षक व्यक्तित्व और प्रभावी व्यवहार से संबंधों में गरमाहट भर पाने में सफल होंगे। निजी जीवन में उल्लेखनीय उपलब्धियों की संरचना होगी। दिन श्रेष्ठ।
मीन- संचित शक्ति हो व्यर्थ जाया न होने दें। समय, धन, संबंध और स्वास्थ्य को अकारण खर्च होने से बचाएं। तर्क और अनुशासन तरजीह दें। दिन सामान्य।

First published: February 25, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर