जानें, कैसा रहेगा आपका ये हफ्ता, क्या कहती है आपकी राशि

मेष - मेहनती बने रहने पर जोर देता आया यह सप्ताह मिश्रित फलकारक है। निजी जीवन में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। आकस्मिक घटनाक्रम बना रहेगा। पर्सनल मैटर्स पर फोकस रहेगा। पूर्वार्ध में आवश्यक कार्य पूर्ण कर लेने की सोच रखें। उत्तरार्ध में अनुशासन और धैर्य बढ़ाएं।

वृष- प्रतिस्पर्धा में रुचि जगाता आया यह सप्ताह संघर्ष से सफलता की राह सुझाने वाला है। सर्तकता के साथ सक्रियता बढ़ाएं। साहसिक गतिविधियों में रुचि रहेगी। मित्रों का साथ मिलेगा। शर्त और प्रलोभन से बचें। पूर्वार्ध में रुटीन देखें। उत्तरार्ध में शुभ प्रस्ताव संभव।

जानें, कैसा रहेगा आपका ये हफ्ता, क्या कहती है आपकी राशि
मेष - मेहनती बने रहने पर जोर देता आया यह सप्ताह मिश्रित फलकारक है। निजी जीवन में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा। आकस्मिक घटनाक्रम बना रहेगा। पर्सनल मैटर्स पर फोकस रहेगा।

मिथुन- रक्त संबंधों पर फोकस बढ़ाता आया यह सप्ताह प्रतियोगिता में सफलता देने वाला है। मेहनत पर भरोसा रखें। क्षणिक लाभ की अपेक्षा लंबी अवधि की योजनाओं पर ध्यान दें। पूर्वार्ध में महत्वपूर्ण कार्याें में गति लाएं। उत्तरार्ध में सहजता से आगे बढ़ते रहें। विनम्रता बढ़ाएं।

कर्क- अनुशासन और जिम्मेदारियों के प्रति झुकाव बढ़ाता आया यह सप्ताह अपनों की भरोसा जीतने में सहायक है। परिजनों की बातें ध्यान से सुनें। घर में उत्सव का वातावरण रहेगा। पूर्वार्ध में स्वार्थ और संकीर्णता से बचें। उत्तरार्ध में स्वयं को साबित करने की सोच रहेगी।

सिंह- अच्छे होस्ट के गुण बढ़ाता आया यह सप्ताह जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने में सहायक है। रक्त संबंध मजबूत होंगे। वीर भाव को बल मिलेगा। खर्च और भावावेश पर नियंत्रण रखें। पूर्वार्ध में शुभ सूचना मिल सकती है। रहन सहन आकर्षक रहेगा। उत्तरार्ध में सामंजस्यता पर जोर दें।

कन्या- कुछ खास कर दिखाने की भावना को बल देता आया यह सप्ताह शुभकारक है। शुभ निवेश के अवसर बनेंगे। शॉर्ट टर्म गेन पर फोकस रख सकते हैं। पूवार्ध में व्यक्तिगत कार्याें में आगे रहेंगे। सफलता सब से साझा करेंगे। उत्तरार्ध में सामाजिकता को बल मिलेगा। धूर्ताें से बचें।

तुला- शुभ कार्याें में रुचि बढ़ाता आया यह सप्ताह महत्वपूर्ण योजनाओं में गति लाने वाला है। लंबित मामले बनेंगे। प्रशासनिक प्रभाव का लाभ उठाएंगे। करियर कारोबार उम्मीद से अच्छा रहेगा। पूर्वार्ध में अनोखी कोशिशों से सबको प्रभावित करेंगे। उत्तरार्ध में खुशियां साझा करेंगे।

वृश्चिक- प्रतिभा प्रदर्शन की चाह बढ़ाता आया यह सप्ताह शुभता को बढ़ाने वाला है। भाग्य की प्रबलता बनी रहेगी। सभी वर्ग का सहयोग मिलेगा। लाभ अच्छा रहेगा। पूर्वार्ध में खर्च और निवेश में रुचि रहेगी। उत्तरार्ध में प्रभाव और पूछपरख बढ़ेगी। सृजनात्मक कार्याें में आगे रहेंगे।

धनु- कामकाज में शुभता भरता आया यह सप्ताह चुपचाप अपने कार्य करते रहने की सलाह लाया है। भाग्य का सहयोग बढ़त पर रहेगा। पेशेवर शुभ प्रस्ताव पाएंगे। आर्थिक उन्नति के अवसर बढ़त पर रहेंगे। निवेश की संभावनाएं तलाशेंगे। पूर्वार्ध अपेक्षाकृत बेहतर। उत्तरार्ध में जल्दबाजी से बचें।

मकर- आस्था बढ़ाता आया यह सप्ताह प्रेम त्याग और पवित्रता को बल देने वाला है। कार्यक्षेत्र में शुभता का संचार बना रहेगा। सभी के सहयोग से लक्ष्यों को आसानी से प्राप्त कर सकेंगे। पूर्वार्ध में योजनानुसार कार्य उत्साहित रहेगा। उत्तरार्ध में लाभ पर फोकस बढ़ाएं।

कुंभ- अप्रत्याशित लाभ की संभावनाओं संग आया यह सप्ताह सफलता देने वाला है। योजनाएं आकार लंेगी। मनोबल उूंचा रहेगा। भ्रमण मनोरंजन पर जा सकते हैं। शुभ सूचनाएं मिल सकती हैं। पूर्वार्ध में असंभव को संभव कर दिखाने की चाह रहेगी। उत्तरार्ध सबके सहयोग उत्साहित करने वाला रहेगा।

मीन- पर्सनल मैटर्स पर फोकस बढ़ाता आया यह सप्ताह उत्तरोत्तर शुभकारक है। शुरूआत में सहजतापूर्वक रुटीन कार्याें को आगे बढ़ाएं। अनुशासन और प्रबंधन पर जोर दें। मित्र सहयोगी रहेंगे। गुप्त समर्थन प्राप्त होगा। उत्तरार्ध में भाग्य की प्रबलता का लाभ उठा सकेंगे। आस्था बढ़ेगी।

First published: August 8, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp