बदहाली की हालत में अररिया का फारबिसगंज मंडी

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 11:34 PM IST
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 11:34 PM IST
बिहार में अररिया का फारबिसगंज मंडी बदहाली की हालत में पहुंच चुका है. कीचड़ से सने हुए बाजार, समिति की सड़क और बंद पड़े नाले की वजह से व्यापारी त्राहिमाम कर रहे हैं. सड़क, नाला और पानी जैसी मूलभूत समस्याओं से लोग अब उब चुके हैं और प्रशासन के खिलाफ अब गोलबंद होना शुरू कर चुके हैं.

स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि हमारी समस्या हम अब खुद से निबटाने होंगे. प्रशासन से अब मंडी के विकास की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही है. फारबिसगंज मंडी के कई व्यापारियों ने भी बताया कि फारबिसगंज प्रशासन कई वर्षों से हमलोगों को सिर्फ आश्वासन का घूंट पिला रही है. लेकिन फारबिसगंज मंडी की स्थिति जस की तस बनी हुई है.

इस बावत फारबिसगंज अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि फारबिसगंज मंडी में जलजमाव की वजह नगर परिषद् है. उन्होंने बताया कि मेरे दबाब में ही फारबिसगंज नगर परिषद् मंडी में नाला निर्माण करवा रहा है वही उन्होंने मंडी के विकास के सवाल पर बताया कि 6 करोड़ रूपये का एस्टीमेट बना कर मैंने भेज दिया है अब बाकी यह विभाग जाने.

सबसे बड़ा सवाल कि इतने वर्षों तक आखिर प्रशासन की नजर फारबिसगंज मंडी की बदहाली पर क्यों नहीं गई ? आखिर व्यवस्था कहां सोती रही ?
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर