राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कोविंद को समर्थन देने के सवाल पर नीतीश ने ये कहा

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 19, 2017, 5:26 PM IST
राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार कोविंद को समर्थन देने के सवाल पर नीतीश ने ये कहा
नीतीश कुमार (etv pic.)
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: June 19, 2017, 5:26 PM IST
बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को राजभवन में उनसे मुलाकात की.

राज्यपाल रामनाथ कोविंद से मिलने के बाद नीतीश कुमार ने जदयू की ओर से उन्हें समर्थन देने के मामले में सीधा जवाब तो नहीं दिया, लेकिन उन्होंने व्यक्तिगत खुशी जाहिर की.

नीतीश कुमार ने कहा कि रामनाथ कोविंद ने राज्यपाल के रूप में बेहतरीन कार्य किया है. एक राज्यपाल का राज्य सरकार के साथ आदर्श रूप में जैसा संबंध होना चाहिए उनका संबंध वैसा था.

उन्होंने कहा कि यह खुशी की बात है कि बिहार के राज्यपाल को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया गया. उन्हें (कोविंद) दिल्ली जाना था इसलिए मुख्यमंत्री होने के नाते मैं उनसे मिलने आया था.

बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीदवार को जदयू के समर्थन के मामले में नीतीश कुमार ने सीधा जवाब नहीं दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ बताना मुनासिब नहीं है. मेरी बात लालू प्रसाद यादव और सोनिया गांधी से हुई है. मैंने उनको अपनी भावना से अवगत करा दिया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविंद ने हमेशा राजभवन और राज्यपाल पद की गरिमा का पूरा ख्याल रखा. उनको इस बात के लिए हमेशा याद रखा जाएगा. उनके साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध रहे हैं.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर