जेल में बंद अपराधी ने फोन कर कहा- केस का खर्चा दो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए रहो तैयार


Updated: April 21, 2017, 11:28 AM IST
जेल में बंद अपराधी ने फोन कर कहा- केस का खर्चा दो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए रहो तैयार
पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण यादव (etv pic.)

Updated: April 21, 2017, 11:28 AM IST
बिहार के जेलो में बंद अपराधी अब भी फोन पर धमकी देने से बाज नही आ रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी जेल से जुड़ा है जहं चिड़ैया से पूर्व विधायक लक्ष्मी प्रसाद नारायण यादव को मोतिहारी जेल में बंद अपराधी राजेश यादव ने मोबाइल से धमकी दी है.

पूर्व विधायक ने बताया कि हत्या के आरोप में बंद राजेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है  और इसके लिए वो मुझे  जिम्मेदार ठहरा रहा है. उन्होंने बताया कि  7762890522 मोबाइल नंबर फोन करते हुए से राजेश यादव ने कहा कि केस का सारा खर्च वहन करने और ऐसा नही करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

पूर्व विधायक ने इस संबंध में बुद्धा कॉलोनी थाना में केस दर्ज करा दिया है. पटना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

लक्ष्मी नारायण यादव ने कहा कि  गुरुवार दिन में करीब साढ़े 11 बजे  फोन आया था. फोन करने वाला व्यक्ति ने कहा कि मैं  मोतिहारी जेल से बोल रहा हूं और मेरा नाम राजेश यादव हैं. मैं आपके कारण ही जेल  में बंद हूं. इस केस का पूरा खर्चा आपसे वसूल करूंगा. अगर पर नहीं देंगे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे.

पूर्व विधायक ने बताया कि वो उस समय पटना में थे और फोन के बाद मैंने बुद्धा कॉलोनी थाने में केस दर्ज करा दिया है. राजेश नाम का लड़का अपराधी किस्म का हैं. हमलोग ऐसे लोगों का राजनीतिक तौर पर विरोध करता हूं. मैं पिछले दिनों डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में व्यस्त था. मुझे इस बात की जानकारी नहीं कि वो कब जेल गया.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर