केंद्रीय मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया खादी का नया ब्रांड अंबेसडर

ETV Bihar/Jharkhand

First published: January 14, 2017, 1:30 PM IST | Updated: January 14, 2017, 1:32 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
केंद्रीय मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया खादी का नया ब्रांड अंबेसडर
file photo

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस ने केवल गांधी के नाम को भंजाया है उनके सपने को पूरा नहीं किया है.

नवादा पहुंचे स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज प्रधानमंत्री इस चीज को अपने साथ जोड़ रहे है तो विरोधियों को कष्ट हो रहा है. गिरिराज का कहना था कि अगर गांधी जी खादी के ब्रांड अम्बेसडर थे तो आज नरेंद्र मोदी खादी के नए ब्रांड अम्बेसडर हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही खादी को नयी ऊंचाईयों पर पहुंचाने का काम किया है ऐसे में विरोधी सिर्फ बयानबाजी कर के हर चीज में राजनीति कर रहे हैं. मंत्री ने कहा कि अगर राज्य सरकार सहयोग करे तो राज्य के साथ-साथ खादी का और भी विकास हो सकता है. मालूम हो कि खादी ग्रामोद्योग के कैलेंडर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर गायब होने और पीएम की तस्वीर लगने के बाद विपक्ष ने बीजेपी समेत पीएम पर निशाना साधा था.

गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके निश्चय यात्रा में शिक्षा का कोई उल्लेख नहीं है. जिस साइकिल को लेकर उन्होंने सत्ता पाई थी उस साइकिल से अब लडकियां गायब हो गयी हैं.

उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री केवल निश्चय यात्रा में लगे हुए हैं. उनका कहना था कि नीतीश कुमार का केवल एक ही निश्चय है सत्ता में बने रहना और लालू का साथ थामे रहना.

facebook Twitter google skype whatsapp