लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में बिहार के तीन व्यवसायियों की मौत

Mukesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 11:57 AM IST
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में बिहार के तीन व्यवसायियों की मौत
हादसे का शिकार मृतक
Mukesh Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 11:57 AM IST
यूपी में हुए एक सड़क हादसे में बिहार के तीन कारोबारियों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए कारोबारी अजमेरशरीफ से इनोवा कार से वापस गोपालगंज लौट रहे थे. इसी दौरान ये दुर्घटना हुई.


हादसा रविवार की देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर यूपी के उन्नाव के समीप हुआ. हादसे में चालक समेत तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज उन्नाव के सरकारी अस्पताल में चल रहा है.



मृतक कारोबारियों में शहर के चंद्रगोखुल रोड के कारोबारी और स्टाइल किंग के मालिक मोहम्मद असलम, रॉयल शू सेंटर के मालिक जहांगीर और फ्रेंडस सेंटर के मालिक इरशाद मियां शामिल हैं. हादसे की ख़बर मिलते ही शहर के करोबारियों में मायूसी छा गयी. सुबह होते ही मृतक कारोबारियों के घर पर लोगों की भीड़ जुट गयी.


परिजनों ने बताया कि गोपालगंज से छह कारोबारी अजमेरशरीफ से वापस लौट रहे थे. रास्ते मे एक्सप्रेस वे पर उन्नाव के पास अचानक मवेशी आ गया. मवेशी को बचाने के क्रम में यह हादसा हुआ. जिसमें तीनों करोबारियों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी.




वहीं हादसे बाद चालक ने जब मवेशी को देखा, तो वह पहले से ही मरा हुआ सड़क पर पड़ा था. उन्नाव की पुलिस ने हादसे के बाद परिजनों को ख़बर दी. मौत की ख़बर से परिजन और शहर के कारोबारी सदमे में हैं. हादसे के बाद सिविल कोर्ट के एपीपी परवेज हसन सहित अन्य परिजन व मुहल्ले के लोग उन्नाव के लिए निकल गये.

हादसे में घायल वसीम अकरम सहित अन्य दो लोगों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम होने की प्रकिया पूरी होने के बाद शव को गोपालगंज के लिए भेजा जायेगा. देर शाम तक शव पहुंचने की उम्मीद जतायी गयी है.

First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर