कटिहार में 2 दोस्तों की 'आखिरी सेल्फी'

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 21, 2017, 8:34 PM IST
कटिहार में 2 दोस्तों की 'आखिरी सेल्फी'
आखिरी सेेल्फी (news18)
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 21, 2017, 8:34 PM IST
बिहार के कटिहार-बरौनी रेलखंड पर कारी कोसी नदी के ऊपर रेल पुल पर सेल्फी लेने के चक्कर में दो लड़कों की मौत ट्रेन के चपेट में आने से हो गयी जबकि एक लड़का ट्रेन को आते देख नदी में कूदकर जान बचाने के दौरान घायल हो गया.

मृतक और घायल की पहचान सहायक थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर ललियाही के रहने वालों के रुप में हुई है. मृतक का नाम रोशन कुमार और सागीर कुमार हैं. दोनों लड़के की उम्र 15 साल है.

घायल लड़के की पहचान शिवाजी नगर ललियाही के अनिल पासवान के पुत्र बिट्टु कुमार के रूप में हुई है. मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि घायल हुए लड़के का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार 3 दोस्त कारी कोसी नदी पर स्धित रेलवे लाल पुल पर सेल्फी ले रहे थे. इसी बीच बरौनी की ओर से कटिहार आ रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस सुपर फास्ट ट्रेन आ पहुंची. इससे पहले कि तीनों लड़के रेलवे ट्रैक से हटते या कूद पाते 2 लड़के ट्रेन के चपेट में आ गये. दोनों लड़के पटरी के पास स्थित गड्ढ़े में गिर गए और उनकी मौत हो गयी.

बिट्टू कूदने में सफल रहा और उसकी  जान बच गयी. हालांकि वह भी गंभीर रुप से घायल असवस्था में अस्पताल में भर्ती है. इधर, इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों के बीच और मोहल्ला में मातमी सन्नाटा छा गया है.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर