फौज में सप्लाई होने वाले कारतूस के साथ पकड़े गये दो हथियार तस्कर

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 13, 2017, 6:34 PM IST
फौज में सप्लाई होने वाले कारतूस के साथ पकड़े गये दो हथियार तस्कर
मामले की जानकारी देते एसपी
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 13, 2017, 6:34 PM IST
बिहार की मुंगेर पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मार कर कारतूस की तस्करी करने वाले सिंडिकेट के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तस्करों के पास से 50 कारतूस बरामद किया है.

गिरफ्तार तस्करों ने पुलिस के समक्ष कई राज उगले हैं.  जिसके बाद पुलिस उनके ठिकानों पर छापेमारी करने की तैयारी कर रही है. एसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की  नौवागढ़ी बजार स्थित ग्रामीण बैंक के पास हथियार और कारतूस की तस्करी होने वाली है.

इसी सूचना के आधार पर एएसपी  हरि शंकर कुमार के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम गठित की गयी. गिरोह के दो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगे. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से पुलिस ने 9 एमएम का 50 जिन्दा कारतूस बरामद किया है.

एसपी ने बताया की गिरफ्तार व्यक्ति भोला मंडल बरियारपुर के ब्रह्मस्थान का रहने वाला है उसके पास 30 जिन्दा कारतूस जबकि बबोध पासवान जो मुफसिल थाना थाना क्षेत्र के बोचाही का रहने वाला है उसके पास से 20 जिन्दा कारतूस बरामद किया है.

एसपी ने बताया कि भोला मंडल का लिंक एक बड़े हथियार तस्करी से जुड़ा हुआ है जो पुलिस और फौज में सप्लाई होने वाले कारतूसों की तस्करी करता है.
First published: July 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर