टुकड़ों में काट कर फेंका महिला का शव, कहीं सिर मिला तो कहीं पैर

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 21, 2017, 10:57 AM IST
टुकड़ों में काट कर फेंका महिला का शव, कहीं सिर मिला तो कहीं पैर
file
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: April 21, 2017, 10:57 AM IST
बिहार की राजधानी पटना में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. 30 वर्षीय महिला की हत्या कर उसके शरीर को कई टुकड़ों में काट कर फेंक दिया गया.  महिला का हाथ-पैर काटकर गया में फेंक दिया, वहीं सिर और धड़ अलग कर पटना के विभिन्न इलाकों में फेंक दिया गया.

पुलिस के अनुसार  गुरुवार की सुबह पटना गया रेलवे लाइन से सटे अनिता लेन के सामने एक प्लास्टिग बैग में रेलवे लाइन के पास महिला का सिर मिला. इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस को सूचना मिली कि पटना से सटे परसा इलाके में किसी महिला का धड़ फेंका गया है. पुलिस ने महिला का धड़ बरामद कर लिया.

इसके  अलावा बुधवार को पटना गया पैसेंजर ट्रेन से एक बैग मिला था. लावारिस बैग को जब खोला गया तो उसमें काट कर रखे गए महिला के दो हाथ और दो पैर मिले.

पुलिस कयास लगा रही है कि जिस महिला का आज पटना के जक्कनपुर में सिर मिला है हो सकता है कि यह उसी महिला का पैर-हाथ और धड़ है. हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है.

अभी शव की शिनाख्त नहीं हुई है. महिला के धड़ पर किसी तरह का कोई कपड़ा नहीं था. महिला की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास है.

यह भी संभव है कि पहले महिला की हत्या की गई होगी और उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे कई टुकड़ों में काटा और फिर ट्रेन से ले जाते हुए अलग-अलग जगहों पर फेंकते चले गए.
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर