प्यार में नाकाम होने का था डर तो ट्रेन के आगे कूदा नाबालिग जोड़ा, दोनों की हुई मौत

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 5:56 PM IST
प्यार में नाकाम होने का था डर तो ट्रेन के आगे कूदा नाबालिग जोड़ा, दोनों की हुई मौत
घटना की जानकारी देते मृतक के परिजन
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 5:56 PM IST
पटना से सटे दानापुर के पास सोमवार को नाबालिग प्रेमी जोड़े ने ट्रेन से कट कर अपनी जान दे दी. जान देने के लिये दोनों ने अपने गावं से कोसों दूर दानापुर को चुना.

बताया जाता है कि लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के धीरा गावं की रहने वाली नौंवी क्लास कि छात्रा खुशबु और पास के गावं प्रेमडीह के रहनेवाले गौतम नाम के युवक का आपस में प्रेम संबंध था, गावं में दोनों का एक दूसरे से मिल पाना मुश्किल था.

गौतम ने पटना में पॉलिटेक्निक की तैयारी करने के लिए कमरा ले रखा था जहां दोनों की कभी-कभी मुलाक़ात होती थी. खुशुब रविवार की सुबह को ही घर से निकली और पटना में आकर दोनों मिलें. उसके बाद दोनों ने पटना से सटे दानापुर पहुंचे और ट्रेन के आगे आ कर अपनी जान दे दी.

घटना कि जानकारी मिलते ही जीआरपी दानापुर मौके पर पहुंची और वहां से दोनों से शवों कों कब्जे में लेकर दानापुर स्टेशन ले आई और परिजनों कों सूचना देकर बुलाया गया. खुशबु और गौतम के परिजनों ने थाने पहुंच कर अपने अपने बेटा और बेटी की पहचान की.

उसके बाद पुलिस ने शवों कों पोस्टमार्टम के लिये दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया. खुशबु और गौतम के पिता ने दोनों के बीच हो रहे प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं होने कि बात बतायी.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर