रहस्मय परिस्थिती में लापता हो गए घर में सो रहे दो स्कूली छात्र

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 18, 2017, 10:30 AM IST
रहस्मय परिस्थिती में लापता हो गए घर में सो रहे दो स्कूली छात्र
न्यूज 18 हिंदी
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 18, 2017, 10:30 AM IST
बेतिया में घर में सोए दो स्कूली छात्र रहस्मय परिस्थिती मे लापता हो गये हैं. जिसको लेकर परिजनों ने थाने मे अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है.वहीं घटना के बाद से बच्चों का परिवार अनहोनी की आशंका को लेकर दहशत में है.

घटना बैरिया थाना क्षेत्र के पथरी घाट की है.बताया जा रहा है कि के आर विद्यालय का छात्र आदित्य कुमार(13 वर्ष)और सर्वोदय विद्यालय के छठी कक्षा का छात्र सत्यम (12 वर्ष)घर से अचानक गायब हो गए हैं. हालांकि पुलिस ने प्रथम दृष्टया इस मामले को संदिग्ध बताते हुए कहा है कि लगता है कि बच्चे खुद हीं कहीं चले गए हैं जिसकी बरामदगी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं.

यूनीसेफ मे काम करने वाले सुशील कुमार सिन्हा अपने परिजनों के साथ शहर के समन नगर में रहते है उनके घर पर उनके भाई स्व.संतोष सिन्हा का पुत्र आदित्य कुमार उर्फ बंटी और उनकी बहन का बेटा सत्यम कुमार रहकर पढ़ाई करता है.

रविवार रात दोनो बच्चे खाना खाकर सो गये और तीन बजे तक दोनो घर मे हीं थे लेकिन पांच बजे जब परिवार के सदस्यो की नींद खुली तो देखा की आदित्य व सत्यम गायब है.घर के मुख्य दरवाजे पर ताला लगा हुआ है वहीं छत पर जाने वाला गेट खुला हुआ था और छत की रेलिंग से एक कपड़ा बंधा हुआ था.पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गयी है पुलिस तफ्तीश कर रही है कि बच्चे खुद हीं रेलींग से उतरे या किसी और ने इस घटना को अंजाम दिया है.
First published: July 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर