पासवान स्वस्थ, अस्पताल से आज छुट्टी मिलने की उम्मीद

Agencies

First published: January 14, 2017, 8:37 AM IST | Updated: January 14, 2017, 8:42 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
पासवान स्वस्थ, अस्पताल से आज छुट्टी मिलने की उम्मीद
etv pic.

केन्द्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान के स्वास्थ्य में सुधार आया है और उन्हें आज अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है.

सांस लेने में तकलीफ के बाद गुरुवार देर शाम उन्हें पारस एचएमआरआई अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

एक प्रेस बुलेटिन में पारस एचएमआरआई के निदेशक डॉक्टर तलत हलीम के हवाले से कहा गया कि गुरुवार देर शाम इस अस्पताल में लाए गए पासवान के स्वास्थ्य में सुधार आया है और वह अब पूर्ण स्वस्थ हैं. पासवान ने खाना भी खाया, उन्हें अस्पताल से शनिवार छुट्टी दिए जाने की संभावना है.

उन्होंने कहा कि पासवान का इलाज अस्पताल की कार्डियोलॉजी यूनिट के डाक्टर प्रमोद कुमार और डाक्टर अजय सिन्हा द्वारा किया जा रहा है.

इससे पहले शुक्ववार दिन में पारस एचएमआरआई अस्पताल की कार्डियोलॉजी यूनिट के प्रमुख कुमार ने कहा था कि पासवान के स्वास्थ्य की स्थिति अब स्थिर है.

केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री पासवान का इलाज कर रही डाक्टरों की टीम के एक अन्य सदस्य एम्स, पटना के डाक्टर संजीव कुमार ने भी कहा कि पासवान के स्वास्थ्य की स्थिति स्थिर है.

सांसद और मंत्री के बेटे चिराग पासवान ने अस्पताल के बाहर संवाददाताओं को बताया कि उनके पिता के स्वास्थ्य में सुधार है और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें दिल्ली ले जाने पर परिवार निर्णय करेगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेगूसराय में ‘निश्चय यात्रा’ से लौटने पर पासवान से मिलने अस्पताल गए.

उधर, केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी पासवान से मिलने अस्पताल गए. राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी अपने बेटों- तेजस्वी यादव और तेज प्रताप के साथ इस अस्पताल में पासवान से मिले. तेज प्रताप बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं.

facebook Twitter google skype whatsapp