राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आईटी रेड की खबर को बताया गलत

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 2:42 PM IST
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने आईटी रेड की खबर को बताया गलत
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ( etv pic.)
ETV Bihar/Jharkhand
Updated: May 19, 2017, 2:42 PM IST
राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को बीजेपी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जितना भी घी-मलीदा खा ले, लेकिन बीजेपी की जवानी अब खत्म हो चुकी है, बीजेपी की सरकार 3 साल तो पूरा कर चुकी लेकिन यह सरकार अब कभी अपने 5 साल का कार्यकाल पूरा नहीं कर सकेगी.

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर ही मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है.

इसके अलावा लालू प्रसाद ने ट्वीट कर भी केंद्र की बीजेपी और आरएसएस पर भी निशाना साधा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि सुनो बीजेपी और आरएसएस वालों, लालू तुम्हें दिल्ली के सिंहासन से जल्द ही उतार देगा. मुझे डराने, धमकाने की कोशिश मत करो.



उन्होंने कहा कि मैं और मेरी पत्नी राबड़ी देवी और दोनों बेटे हर साल आयकर रिटर्न भरते हैं. इलेक्शन कमीशन में भी हमने संपत्ति का ब्यौरा दे रखा है. हमारे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है. सब खुला हुआ है. हमने जो भी किया वो कानून के तहत किया है. चाहे वो शेयर लेने का मामला हो या फिर जमीन खरीदने का. इनकम टैक्स के पास हमारे सारे रिकॉर्ड मौजूद है.

लालू ने कहा कि छापेमारी की जो खबर सामने आयी है वो भी गलत है. आईटी ने मेरे किसी भी ठिकाने पर छापेमारी नहीं की है. मीसा भारती के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि मीसा के ऊपर लगे आरोप का जवाब वो और शैलेश कुमार खुद देंगे.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर