सुशील मोदी बोले: सम्मानपूर्वक निमंत्रण मिलता तो चुड़ा-दही खाने जरूर जाता लालू आवास

First published: January 14, 2017, 2:55 PM IST | Updated: January 14, 2017, 2:56 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
सुशील मोदी बोले: सम्मानपूर्वक निमंत्रण मिलता तो चुड़ा-दही खाने जरूर जाता लालू आवास
चुड़ा-दही का आनंद लेते सुशील मोदी

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि लालू जी ने अगर खुद फोन कर के बुलाया होता तो मैं उनके आवास पर होने वाले दही-चुड़ा के भोज में जरूर जाता.

लेकिन उन्होंने खुद फोन न कर के अपने पीए से फोन करवाया इस कारण मैंने उनके घर जाना उचित नहीं समझा. शनिवार को सूबे में जारी संक्रांति भोज के बीच सुशील मोदी ने यह बयान दिया. मोदी ने कहा कि लालू जी से मेरे संबंध छात्र जीवन के दौरान से ही रहे हैं लेकिन उन्होंने न तो खुद और न ही अपनी पत्नी या फिर बच्चों से मुझे भोज में आने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि मैं और पार्टी के अन्य नेता रविवार को जेडीयू की तरफ से होने वाले भोज में शामिल होंगे क्योंकि उसके लिये प्रदेश अध्यक्ष ने फोन कर आमंत्रित किया है.

इससे पहले भाजपा की ओर से मकर संक्रांति के मौके पर चुड़ा-दही भोज का आयोजन एमएलसी रजनीश के आवास पर किया गया. इस मौके पर लोजपा नेता सूरजभान सिंह, विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

बिहार की राजनीति में होने वाले संभावित परिवर्तन के सवाल पर सुशील मोदी ने कहा कि आज से रितु बदलता है और परिवर्तन संसार का नियम है ऐसे में कब, कौन, कहां बदल जाये ये कौन जानता है.

facebook Twitter google skype whatsapp