मिशन 2019: बिहार में लालू-नीतीश से दो-दो हाथ करने को तैयार हैं योगी


Updated: May 19, 2017, 1:01 PM IST
मिशन 2019: बिहार में लालू-नीतीश से दो-दो हाथ करने को तैयार हैं योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ

Updated: May 19, 2017, 1:01 PM IST
बीजेपी 2019 चुनाव की तैयारी में जुट गई है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने के मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पटना में जनसभा को संबोधित कर लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को चुनौती देंगे.

खबरों के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार के 3 साल पूरा होने के मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या को पटना और नालंदा में जनसभा आयोजित कर उपलब्धियां बताने को कहा है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पटना में जनसभा करेंगे वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य नालंदा में जनसभा को संबोधित करेंगे. नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है और मौर्या भी नीतीश की जाति के हैं.

ईटीवी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ के पटना दौरे की सूचना है लेकिन अभी डेट फाइनल नहीं है. 27 से 30 मई के बीच में किसी दिन दोनों की पटना और नालंदा में जनसभाएं हो सकती है.

इसके अलावा भाजपा के अलग अलग प्रदेशों से सीएम और डिप्टी सीएम को भी 27 मई से 15 जून तक खासतौर पर गैर-बीजेपी शासित राज्यों का दौरा करने के लिए कहा गया है.

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को दुर्गापुर और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमण सिंह को आसनसोल जाने के लिए कहा गया है. मोदी सरकार के तीन साल पूरा होने पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह कटक और महाराष्ट्र देवेंद्र फड़नवीस कोच्चि और यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तमिलनाडु में होंगे.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर