किंगफिशर के कर्मचारियों ने दी कोर्ट जाने की धमकी

hindi.moneycontrol.com

Updated: January 10, 2013, 7:16 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। उड़ने की कोशिश में लगी किंगफिशर एयरलाइंस के लिए सारे दरवाजे बंद होते जा रहे हैं। पहले खबर आई कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने उससे एयरपोर्ट के स्लॉट छीन लिए और अब किंगफिशर एयरलाइंस के कर्मचारियों ने एयरलाइन के खिलाफ कोर्ट जाने की धमकी दी है।

कर्मचारियों की मांग है कि अगर किंगफिशर एयरलाइंस उनकी 8 महीने की बकाया सैलरी और आगे का मजबूत प्लान नहीं देती है तो कोर्ट को उसे पूरी तरह से बंद कर देने का आदेश दे देना चाहिए। कर्मचारी चाहते हैं कि किंगफिशर मैनेजमेंट उन्हें रिवाइवल प्लान की जानकारी दे और उनकी सैलरी कब तक दी जाएगी इसके बारे में भी बताए।

किंगफिशर के कर्मचारियों ने दी कोर्ट जाने की धमकी
किंगफिशर एयरलाइंस के लिए सारे दरवाजे बंद होते जा रहे हैं। एयरलाइंस के कर्मचारियों ने एयरलाइन के खिलाफ कोर्ट जाने की धमकी दी है।

अगर उन्हें इन सब बातों का संतोषजनक जवाब नहीं मिलता है तो वो कोर्ट में एयरलाइन को बंद करने की याचिका दाखिल करेंगे। दिल्ली में किंगफिशर एयरलाइंस मेंटेनेंस इंजीनियर्स एसोसिएशन की बैठक में ये फैसला लिया गया है। कर्मचारियों ने ये भी फैसला लिया है कि वो मैनेजमेंट से कहेंगे कि कंपनी अपने एसेट बेचकर कुछ महीनों में उनकी बकाया सैलरी चुकाए।

First published: January 10, 2013
facebook Twitter google skype whatsapp