मुंबई में खुला देश का सबसे अलग और स्‍मार्ट होटल

आईएएनएस

Updated: March 4, 2017, 10:45 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

देश की इकॉनामिक कैपिटल मुंबई में एक नये मॉर्डन पॉर्ड होटल की शुरुआत हुई है. यह एक बेहद 'स्मार्ट होटल' है, जो बिल्कुल नई जनरेशन के यात्रियों लिए बनाया गया है. अर्बनपॉड के नाम से शुरू हुआ यह होटल आधुनिक, स्टाइलिश और किफायती है.

अंधेरी ईस्‍ट के सीप्‍ज में होटल

मुंबई में खुला देश का सबसे अलग और स्‍मार्ट होटल
देश की इकॉनामिक कैपिटल मुंबई में एक नये मॉर्डन पॉर्ड होटल की शुरुआत हुई है. यह एक बेहद 'स्मार्ट होटल' है, जो बिल्कुल नई जनरेशन के यात्रियों लिए बनाया गया है.

होटल मुंबई के अंधेरी ईस्‍ट में स्‍थित एसईईपीजेड (सीप्ज) में की गई है. कंपनी का दावा है कि यह देश में अपनी तरह का पहला होटल है, जो नई जनरेशन के यात्रियों, बिजनेसमैन को सर्विस देने के लिए बनाया गया है.  पॉड का किराया ढाई से तीन हजार रुपए है.

ये सुविधाएं हैं होटल में

होटल में अलग फैसिलिटी के साथ 140 पॉड मौजूद हैं- सुईट पॉड, प्राइवेट पॉड,  मेल कस्‍टमर के लिए क्लासिकल पॉड, और लेडीस कस्‍टमर के लिए स्‍पेशल पॉड बनाया गया है.  हर पॉड की का डेकोरेशन बेहतरीन है,  साथ ही ऊपर की डिजाइन भी बेहद इंट्रेस्‍टिंग और स्‍टाइलिश है.

टूरिज्‍म को बढ़ावा देगा

अर्बनपॉड के कोफाउंडर और डायरेक्‍टर हिरेन गांधी ने कहा, "भारत, सर्विस सेक्‍टर में टूरिज्‍म और हॉस्‍पिटिलिटी इंडस्‍ट्री के विकास  में एक प्रमुख क्षेत्र के तौर पर उभरा है. यह होटल बिजनेस के लिए आने वाले यात्रियों के अलावा हॉलिडे स्‍पेंड करने वाले, ट्रांजिट करने वाले, बैकपेपर और हर तरह के ग्रुप में ट्रैवल करने वाले लोगों के लिए है.

इसलिए अलग है ये होटल

होटल में शेयर्ड-लिविंग की फेसिलिटी भी है. यही नहीं हरेक पॉड में कंफर्ट बेड कवर, सिक्‍योरिटी लॉकर कार्ड के साथ पर्सनल लॉकर, प्लाज्मा टीवी, फ्री वाई-फाई सहित कई मॉर्डन फैसिलिटी  है. हरेक पॉड में सिक्‍योरिटी के लिए स्मोक डिटेक्टर और फायर अलार्म भी मौजूद हैं. बेहद आकर्षक कैफेटेरिया में आप कॉम्पलीमेंट्री ब्रेकफास्ट करने के साथ-साथ आराम कर सकते हैं, किताब पढ़ सकते हैं और नेटवर्क की मदद से दुनिया भर में नए दोस्त बना सकते हैं. एडिशनल फैसिलिटी के तौर पर 24-घंटे पॉड सर्विस, लॉन्ड्री और आफिशियल सर्विस भी है.

First published: March 4, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp