कुख्यात बब्लू ईरानी को गिरफ्तार कर पुलिस ने रोड पर घुमाया

Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 17, 2017, 9:33 PM IST
कुख्यात बब्लू ईरानी को गिरफ्तार कर पुलिस ने रोड पर घुमाया
हथकडी में बब्लू ईरानी फोटो-ईटीवी
Mithilesh Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 17, 2017, 9:33 PM IST
छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिला पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ अभियान छेड दिया है. इसी कड़ी में दुर्ग बस स्टैण्ड में वसूली को लेकर मारपीट करने वाले कुख्यात बब्लू ईरानी को सोमवार को दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिमोहन सिंह ने दुर्ग के तहसीलदार की मौजूदगी में कई आपराधिक मामलों में लिप्त कुख्यात अपराधी बब्लू ईरानी को बस स्टैैंड से ही पकड़़ा और इसे लेकर लोगों में व्याप्त दहशत  को खत्म करने इसकी रैली निकाली. पुलिस इसे सड़कों पर लेकर घूमी और फिर उसे गिरफतार कर दुर्ग सिटी कोतवाली ले आई.

दो दिन पूर्व साइकिल स्टैण्ड में वसूली को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई थी. जिसमें पुलिस ने बलवा का मामला दर्ज किया था.  इस मामले में दो की गिरफतारी पहले ही की जा चुकी थी और इस मामले में बचे एक आरोपी की गिरफ्तारी सोमवार को की गई.

आरोपी बब्लू ईरानी पर कई अपराध पुलिस थानोंं मेें दर्ज है . अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शशिमोहन  का कहना है कि इसके  खिलाफ लोगों की बराबर शिकायतें  आ रही थीं. इसी के बाद जिला प्रशासन की टीम ने यह कदम उठाया. जिले में इस तरह के अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई की जा रही है और भविष्य में लगातार यह जारी रहेगी.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर