गरियाबंद में भाजपा के दो पार्षदों का पीआईसी की सदस्यता से इस्तीफा

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 17, 2017, 12:10 PM IST
गरियाबंद में भाजपा के दो पार्षदों का पीआईसी की सदस्यता से इस्तीफा
पूर्णिमा तिवारी, पार्षद  फोटो-ईटीवी
ETV MP/Chhattisgarh
Updated: July 17, 2017, 12:10 PM IST
छत्तीसगढ़ के गरियाबंद नगरपालिका में उपेक्षा से बिफरे सत्तारूढ भाजपा के दो पार्षदों ने पीआईसी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने वाले परमानंद नेताम और पूर्णिमा तिवारी दोनों पार्षद अध्यक्ष मिलेश्वरी साहू के रवैये से नाराज हैं. दोनों ने उन पर अपनी उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

दोनों पार्षदो का आरोप है कि पीआईसी की बैठक में उनके दिए गए सुझावों पर कोई विचार नहीं किया जाता और न ही उनके वार्ड की समस्याओं का समाधान किया जाता है, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब नगरपालिका गरियाबंद में इस तरह के हालात पैदा हुए हैं और पार्षदों ने पालिका के कामकाज पर नाराजगी जाहिर की हो. कुछ दिन पहले ही 15 में से 10 पार्षद पालिका के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर चुके हैं.

पार्षद हेम कल्याणी सिन्हा तो पालिका की कार्यप्रणाली से नाराज होकर एसडीएम को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग तक कर चुकी है. हालांकि अभी तक दोनों पार्षदों का इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है.

वर्तमान में जिस तरह के हालात नगरपालिका में पैदा हुए है इसे देखते हुए इतना तो तय है कि आने वाले कुछ दिनों तक गरियाबंद नगर पालिका में गहमागहमी का माहौल जरूर देखने को मिलेगा.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर