प्यार में पागल किशोरी ने बाप, भाई को मार डाला!

आईएएनएस
Updated: June 30, 2012, 7:43 AM IST
प्यार में पागल किशोरी ने बाप, भाई को मार डाला!
बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर एक किशोरी ने शुक्रवार रात अपने ही पिता और भाई के भोजन में कथित रूप जहरीला पदार्थ मिला दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई।
आईएएनएस
Updated: June 30, 2012, 7:43 AM IST
हाजीपुर। बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर एक किशोरी ने शुक्रवार रात अपने ही पिता और भाई के भोजन में कथित रूप जहरीला पदार्थ मिला दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। लड़की की मां ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

पातेपुर के थाना प्रभारी सुमन कुमार ने शनिवार को बताया कि मालपुर गांव की एक 13 वर्षीया किशोरी का एक लड़के से प्रेम प्रसंग था। उसके परिजन इसका विरोध करते थे। इससे नाराज लड़की ने अपने पिता शंकर महतो और 12 वर्षीय भाई विकास के भोजन में जहरीला पदार्थ मिला दिया। जिससे खाना खाने के बाद दोनों की मौत हो गई।

लड़की की मां सबिता देवी की शिकायत पर सम्बंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें लड़की सहित तीन लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
First published: June 30, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर