मुंबई का हाल बुरा कर दिया इस बरसात ने

News18India

Updated: July 5, 2012, 2:34 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। मुंबई को चिलचिलाती गर्मी से मॉनसून ने राहत तो दे दी है लेकिन बीएमसी की वजह से राहत देने वाली बारिश आफत में बदल गई है। हालांकि इसके बावजूद बच्चे और नौजवान इस बारिश का लुत्फ उठाते देखे गए। मुंबई में सुबह से हो रही बारिश की वजह से निचले इलाकों में पानी भरते देर नहीं लगी।

जगह-जगह सड़कों पर पानी जमा हो गया जिससे आने-जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बारिश का असर लोकल पर भी पड़ा। वेस्टर्न लाइन की लोकल 10 मिनट की देरी से चल रही है। हालांकि हार्बर और सेंट्रल लाईन की गाड़ियां फिलहाल वक्त पर चल रही हैं। मुंबई में बारिश अभी भी लगातार जारी है। बारिश की वजह से स्कूली बच्चों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई का हाल बुरा कर दिया इस बरसात ने
मुंबई को चिलचिलाती गर्मी से मॉनसून ने राहत तो दे दी है लेकिन बीएमसी की वजह से राहत देने वाली बारिश आफत में बदल गई है।

मुंबई में सुबह से बारिश की वजह से जिन निचले इलाकों में पानी भरा उनमें हिंद माता, अंधेरी सब वे में ज्यादा पानी भर जाने के कारण लोगों को काफी दिक्कत हो रही है। हिंदमाता, अंधेरी, सब वे, मिलन सब वे, दादर टीटी, वडाला, किंग सर्किल, इन सब जगहों पर पानी भर गया था। अब बारिश रुकने के बाद इन जगहों से पानी निकलना शुरू हो चुका है। सड़कों पर पानी भरने के कारण काम पर निकलने वाले लोगों और स्कूली बच्चों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

First published: July 5, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp