शराब की भट्टी बंद कराने गई टीम पर हमला, 11 घायल

वार्ता

Updated: August 11, 2012, 2:12 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

जमशेदपुर। झारखंड में पूर्वी सिंहभूम जिले में अवैध शराब की भट्टियां ध्वस्त करने गई आबकारी विभाग की छापेमारी टीम पर आज स्थानीय शराब माफिया ने हमला बोल दिया जिससे विभाग की चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई और एक पुलिस सब इंस्पेक्टर समेत 11 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

आबकारी आयुक्त राकेश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि एमजीएम गरूआ इलाके में अवैध देशी शराब बनाने में सक्रिय विनोद, विजय, ओमप्रकाश और गोलू गिरोह ने उनकी भट्टियां ध्वस्त करने गई आबकारी टीम पर अपने गुंडों के साथ मिल कर हमला बोल दिया। इसमें सब इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद, होम गार्ड के पांच जवान और आबकारी विभाग के पांच जवान घायल हो गए। छापेमारी टीम में शामिल चार गाड़ियों को भी कुल्हाड़ियों के प्रहार से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

शराब की भट्टी बंद कराने गई टीम पर हमला, 11 घायल
छापेमारी टीम में शामिल चार गाड़ियों को भी कुल्हाड़ियों के प्रहार से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

इन लोगों ने वहां से जान बचा कर भाग रहे टीम के सदस्यों और जवानों के पैसे और मोबाइल भी लूट लिए। सभी घायलों को यहां एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ए के झा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पटमदा थाने से अतिरिक्त बल भेजा गया। इस मामले में अब तक किसी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

First published: August 11, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp