आदिवासी युवती से रेप का आरोपी थानेदार गिरफ्तार

आईएएनएस

Updated: August 22, 2012, 3:20 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में जनजातीय वर्ग की युवती से बलात्कार करने के आरोपी थाना प्रभारी को निलंबित किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। युवती ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक जी. जी. पांडे से शिकायत कर कहा था कि चीचली थाना प्रभारी संदीप अयाची ने उसके साथ बलात्कार किया।

युवती का आरोप है कि हाउसिंग बोर्ड निवासी पार्वती उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर चीचली थाना प्रभारी अयाची के पास ले गई थी, जहां से थाना प्रभारी उसे अपने घर ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। घटना सात मई की है।

आदिवासी युवती से रेप का आरोपी थानेदार गिरफ्तार
युवती ने मंगलवार को पुलिस अधीक्षक जी. जी. पांडे से शिकायत कर कहा था कि चीचली थाना प्रभारी संदीप अयाची ने उसके साथ बलात्कार किया।

पीड़िता का आरोप है कि थाना प्रभारी के हवस का शिकार बनने के अगले ही दिन पार्वती उसे एक क्रशर मालिक के पास ले गई, जहां उसने भी उसके साथ बलात्कार किया। इन दिनों वह गर्भवती है। उसका कहना है कि पुलिस अधिकारी उसे लगातार डराता-धमकाता रहा, जिसके कारण वह अब तक शिकायत नहीं कर सकी।

पुलिस अधीक्षक पांडे ने बुधवार को बताया कि युवती के आरोप गंभीर हैं, इसलिए उन्होंने आरोपी थाना प्रभारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें निलम्बित करने के आदेश दिए। पुलिस ने अयाची को गिरफ्तार कर लिया है।

First published: August 22, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp