पत्नी ने किया दूसरों संग सेक्स से इंकार, सिगरेट से दागा

News18India

Updated: September 1, 2012, 5:18 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

जयपुर। जयपुर में एक कथित पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पत्नी को 50 जगह से सिगरेट से दाग दिया। पत्नी पर ये जुल्म इसलिए किया क्योंकि पत्नी दूसरे पुरुषों से जबरन अनैतिक संबध बनाने के लिए मजबूर करने की उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

सुशीला( बदला हुआ नाम) के पेट पर जगह- जगह सिगरेट से जलाने से जख्म नजर आते हैं। पेट ही नही जांघों से लेकर पीठ समेत शरीर पर ऐसे पचास जख्म हैं जिनमे से कई गहरे है। ये घाव किसी ओर ने नहीं उसके ही कथित पति डालचंद ने दिए। डालचंद सुशीला पर दूसरे पुरुषों से संबध बनाने के लिए दबाब डालता था, पीड़िता ने इंकार किया तो जुल्म की इंतहा ही कर दी।

पत्नी ने किया दूसरों संग सेक्स से इंकार, सिगरेट से दागा
पत्नी पर ये जुल्म इसलिए किया क्योंकि पत्नी दूसरे पुरुषों से जबरन अनैतिक संबध बनाने के लिए मजबूर करने की उसकी कोशिश को नाकाम कर दिया

डालचंद पेशे से डैक्सी ड्राइवर है। 1996 में सुशीला के पहले पति की मौत हो गई। वो डालचंद का दोस्त था। आरोपी ने हमदर्दी जता सुशीला को शादी का वादा कर घर ले आया। लेकिन पंद्रह साल से बिना शादी सुशीला को जबरन पत्नी बनाकर रख रहा था, डालचंद पहले से ही शादीशुदा है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता का आरोप है कि डालचंद शराब पीकर घर आता था और कई बार सिगरेट से जलाया तो परेशान होकर पुलिस के पास गई। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराकर जांच कराई। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया।

First published: September 1, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp