हैदराबाद के शेल्टर होम से 4 महिलाओं का अपहरण

आईएएनएस

Updated: September 1, 2012, 10:47 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

हैदराबाद। हैदराबाद में अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े शेल्टर होम से 4 महिलाओं का अपहरण कर लिया।

घटना रामनाथपुर इलाके के 'उज्जवला' शेल्टर होम की है। अपहरण की गई सभी महिलाओं को कुछ दिन पहले मानव तस्करों के चंगुल से छुड़ाया गया था। घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि 'उज्जवला' शेल्टर होम में 8 लोग दरवाजा तोड़कर जबरन घुस आए और यहां रहने वाले लोगों के साथ मार-पीट करने लगे।

हैदराबाद के शेल्टर होम से 4 महिलाओं का अपहरण
हैदराबाद में अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े शेल्टर होम से 4 महिलाओं का अपहरण कर लिया। घटना रामनाथपुर इलाके के 'उज्जवला' शेल्टर होम की है। अपहरण की गई सभी महिलाओं को कुछ दिन पहले मानव तस्करों के चंगुल से छुड़ाया गया था।

मार-पीट करने के बाद अपहरणर्कताओं ने घर में रखा फर्नीचर को नुकसान पहुंचा कर 4 महिलाओं का अपहरण कर लिया।गैर सरकारी संस्था के सहयोग से राज्य सरकार द्वारा संचालित उज्जवला की अन्य महिलाओं ने पुलिस को बताया कि इनमें से दो कोलकाता की रहने वाली थी जबकि एक बांग्लादेश और एक मुंबई की थी।

पुलिस को अपहरणर्कताओं का संबंध मुंबई के किसी गिरोह से होने का संदेह है। इन लोगों ने 10 महिलाओं का अपहरण करने की कोशिश की लेकिन 4 को अगवा करने में कामयाब रहे। अपहरणकर्ताओं का विरोध करने वाली महिलाओं को चोटें भी आई हैं।पिछले दिनों पुलिस द्वारा 21 महिलाओं को मानव तस्करों के चंगुल से मुक्त करवाने के बाद यहां रखा गया था और इनका मामला स्थानीय अदालत में चल रहा था।

कुछ महिला अधिकार संस्थाओं के कार्यकर्ताओं द्वारा आश्रय स्थल के प्रबंधक सत्यनारायण रेड्डी पर अपहरण का आरोप लगाते हुए उनसे मारपीट किए जाने की वजह से इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस उसे पूछताछ करने के लिए ले गई है। महिला संगठनों का आरोप है कि प्रबंधक अपहरणकर्ताओं से मिला हुआ है।

First published: September 1, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp