घर से अगवा कर तीन बार बालाओं के साथ गैंगरेप

वार्ता
Updated: October 19, 2012, 11:07 AM IST
घर से अगवा कर तीन बार बालाओं के साथ गैंगरेप
कर्नाटक के रामनगर की बिड़दी इलाके में तीन बार बालाओं के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित बार बालाओं की शिकायत के मुताबिक़ गुरुवार की रात 8 लोग उनके घर में जबरन घुस आए और घर में रखे रुपये और जेवर लूट लिए। लूटपाट करने के बाद लुटेरे तीनों बार बालाओं को उठा ले गए और फिर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।
वार्ता
Updated: October 19, 2012, 11:07 AM IST
रामनगर। कर्नाटक के रामनगर की बिड़दी इलाके में तीन बार बालाओं के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पीड़ित बार बालाओं की शिकायत के मुताबिक़ गुरुवार की रात 8 लोग उनके घर में जबरन घुस आए और घर में रखे रुपये और जेवर लूट लिए। लूटपाट करने के बाद लुटेरे तीनों बार बालाओं को उठा ले गए और फिर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

लड़कियों के मुताबिक गुरुवार की रात करीब 12:30 बजे किसी ने उनका दरवाज़ा खटखटाया और जैसे ही इन लड़कियों ने दरवाजा खोला तो 7 से 8 लड़के इनके कमरे के घुस आए। इन बदमाशों ने उनसे 6 अंगूठियां, एक चेन, 15 हजार रुपये व 5 मोबाइल फोन लूट लिए। इसके बाद ये बदमाश लड़कियों को अगवा कर ले गए और वहां उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

मकान के गार्ड ने मकान मालिक को घटना की जानकारी दी। मकान मालिक ने बताया कि मुझे फोन आया कि यहां पर चोरी हुई है। जब आकर देखा तो लड़कियां डरी हुई थीं। उनकी पिटाई भी की गई थी। ये लड़कियां यहां डेढ़ महीने से रह रही हैं। जब मैं यहां पहुंचा तो सभी चीजें बिखरी हुई थीं। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

First published: October 19, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर