पत्नी ने दौलत के लिए पति के कर दिए 11 टुकड़े, गिरफ्तार

News18India
Updated: December 18, 2012, 2:25 AM IST
News18India
Updated: December 18, 2012, 2:25 AM IST
मुंबई। मुंबई से सटे कल्याण में कत्ल की एक संगीन वारदात सामने आई है। पत्नी पर अपने पति की हत्या कर 11 टुकड़े करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आया दूसरा शख्स मृतक का बड़ा भाई बताया जा रहा है। महिला का नाम आतिया है।

मामले का खुलासा तब हुआ जब 12 दिसंबर को टिटवाला में शनि मंदिर के करीब लोगों की नजर में लावारिस बैग आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग खोला तो बैग में लाश के ग्यारह टुकड़े थे। तफ्तीश की गई तो पता चला कि कल्याण पुलिस स्टेशन में एक शख्स की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। लिहाजा पुलिस ने लाश के चेहरे की तस्वीर रिपोर्ट दर्ज करवाने वाली महिला को दिखाई। पता चला कि ये उसी शख्स की लाश है।

थाना इंचार्ज टिटवाला राजेंद्र नाइक के मुताबिक पुलिस ने मृतक की पत्नी और भाई से पूछताछ की। संदेह होने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।गहन पूछताछ पर उन्होंने बताया कि आरोपियों ने कुछ और लोगों के साथ मिलकर पहले तार से मतहर का गला घोंटने की कोशिश की। नाकाम होने पर उन्होंने तकिए का इस्तेमाल किया। और इसके बावजूद भी जब उन्हें कामयाबी नहीं मिली तो उन्होंने ने घर पर पड़े हथियारों से उसे मार दिया।

पुलिस के मुताबिक मतहर दूध का कारोबारी था और आतिया से उसकी दूसरी शादी थी। बताया जा रहा है कि आतिया के महतर के बड़े भाई परवेज से अवैध संबंध थे। जिसके चलते वो उसे रास्ते से हटाना चाहते थे।

First published: December 18, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर