प्रेमिका से शादी से रोकने पर हुई दिल्ली में महिला की हत्या

News18India

Updated: February 25, 2013, 1:48 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने रविवार रात सराय काले खां इलाके में एक महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक ये मामला प्रेम प्रसंग का है। मुंशी नाम के शख्स ने पूजा की हत्या की थी। असल में मुंशी किरण नाम की महिला से शादी करना चाहता था जिसका पूजा विरोध कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बीती रात सराय काले खां पर मुंशी, किरण, उसकी दोस्त पूजा और पूजा का एक पुरुष दोस्त मिले। मुंशी किरण से शादी करना चाहता था जिसका पूजा विरोध कर रही थी। इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ा। पूजा ने मुंशी को दो-तीन थप्पड़ मार दिए । इसके बाद मुंशी ने नशे की हालत में पूजा को गोली मारी। चारों उस वक्त वहीं मौजूद थे। कहा जा रहा है कि मुंशी और पूजा डेढ़ साल से एक दूसरे को जानते थे। अब पुलिस को इस मामले में किरण की तलाश है। पुलिस पूजा के पुरुष दोस्त से भी पूछताछ कर रही है।

मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो जिस जगह पर हत्या हुई वहां से पुलिस सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर थी, लेकिन पुलिसवालों को मौके पर पहुंचने में 10 मिनट से ज्यादा का वक्त लग गया। लोगों ने ही हत्या करके भाग रहे लड़के को धर-दबोचा। इस बीच पुलिसवाले पीसीआर वैन में बिठाकर जख्मी महिला को एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक मारी गई महिला दिल्ली के भजनपुरा इलाके की थी। जिस आदमी ने उसे गोली मारी उसका नाम मुंशी यादव है। पुलिस को इस शख्स के पास से एक कट्टा और 7 राउंड गोलियां मिली हैं। जिस जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया, वो रिंग रोड पर पड़ता है। पास में ही बस स्टॉप है और कुछ ही दूरी पर निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन है।शाम के 8 बजे यहां काफी आवाजाही होती है। इसके बावजूद एक शख्स का शराब के नशे में धुत होकर, हथियार लेकर यहां तक आ जाना, पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े करता है।

First published: February 25, 2013
facebook Twitter google skype whatsapp