गुड़गांव: सोहना रोड पर दो लोगों की चाकू गोदकर हत्या

News18India
Updated: February 27, 2013, 3:37 AM IST
News18India
Updated: February 27, 2013, 3:37 AM IST
गुड़गांव। दिल्ली से सटे गुड़गांव में खूनी खेल में दो लोगों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। ये सबकुछ गुड़गांव के व्यस्त इलाके सोहना रोड पर दो बैंकों के एटीम के सामने हुआ। मारे गए दोनो ही लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि इस दौरान पुलिस के हाथ एक ऐसा सुराग लगा है जिससे हत्यारों की पहचान हो सकती है।
पुलिस के मुताबिक दो अज्ञात लोगों पर चाकू के इतने वार किए गए कि एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि चश्मदीदों के मुताबिक
रात के 11 बजे उन्होंने गुड़गांव के सोहना रोड पर 5 लोगों को आपस में झगड़ते देखा। पहले तो लोगों ने इस झगड़े को मजाक समझा लेकिन जब लोगों को एक शख्स के पेट से खून निकलता दिखा तो तस्वीर साफ हो गई। दो बैंकों के सटे हुए एटीएम के पास पहुंचते ही झगड़ा बढ़ गया। 3 लोगों ने अपने साथ मौजूद 2 लोगों को चाकू से गोदना शुरू कर दिया। इसके बाद तीनों हमलावर वहां से फरार हो गए।
खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी। इस दौरान दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि इन दोनों का वारदात से क्या ताल्लुक है इसका अभी पता नही चला है। इस वारदात से जुड़ा एक अहम सुराग पुलिस के हाथ लगा है। जिन दो बैंकों के एटीएम के सामने ये हत्या हुई उनमें सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। पुलिस को उम्मीद है कि इन कैमरों से कातिल का हुलिया पता चल सकता है। लिहाजा इनमें मौजूद फुटेज की पड़ताल शुरू कर दी गई है। लेकिन इस दोहरे हत्याकांड ने गुड़गांव में पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल तो खड़े कर ही दिए हैं।

First published: February 27, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर