विधानसभा में देर से पहुंचने पर मंत्री जी को पड़ी फटकार

वार्ता
Updated: February 27, 2013, 1:01 PM IST
विधानसभा में देर से पहुंचने पर मंत्री जी को पड़ी फटकार
उत्तर प्रदेश विधानसभा में देर से आने के लिए चिकित्सा और स्वास्थ्य राज्यमंत्री शंखलाल मांझी की बुधवार को काफी किरकिरी हुई।
वार्ता
Updated: February 27, 2013, 1:01 PM IST
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में देर से आने के लिए चिकित्सा और स्वास्थ्य राज्यमंत्री शंखलाल मांझी की बुधवार को काफी किरकिरी हुई। मांझी के देर से आने पर विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय ने उनकी जमकर क्लास ली और कहा कि मंत्री जी यह ठीक नहीं है। आपके ही विभाग का पहला सवाल था। उत्तर आप ही को देना था फिर भी आप देर से आए।

इसपर स्वास्थ्य राज्यमंत्री ने सदन में झेंपते हुए कहा कि जाम में फंस गया था इसलिए देर हुई। संसदीय कार्यमंत्री आजम खान ने मंत्री का बचाव किया और कहा कि जाम की वजह से देरी हुई। इस पर नेता विपक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य ने चुटकी ली और कहा कि जब सरकार ही जाम में फंसेगी तो वह जनता का क्या ख्याल रखेगी।

आजम खान ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का नाम लिए बगैर तपाक से कहा कि लोकतंत्र और तानाशाही में यही फर्क है। लोकतंत्र में जाम लगते हैं और तानाशाही में सडकों पर पानी डाला जाता है, खुशबू डाली जाती है और सडकों से सभी को हटा दिया जाता है। इस पर बीजेपी विधानमंडल दल के नेता हुकुम सिंह ने भी चुटकी ली और कहा कि यह पता नहीं किस जाम की बात कर रहे हैं।


First published: February 27, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर