महिला कार्यकर्ता ने 'आप' नेता संजय सिंह को रोड शो में मारा थप्पड़

News18India
Updated: April 2, 2017, 5:31 PM IST
महिला कार्यकर्ता ने 'आप' नेता संजय सिंह को रोड शो में मारा थप्पड़
File photo - PTI
News18India
Updated: April 2, 2017, 5:31 PM IST
दिल्ली में एमसीडी चुनाव नजदीक आते ही आम आदमी पार्टी के भीतर टिकट बंटवारे पर कलह शुरू हो गई है. रविवार को तिलक नगर की रहने वाली सिमरन बेदी नाम की एक महिला कार्यकर्ता ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. ये घटना उस वक्त की है जब संजय सिंह इलाके में रोड शो कर रहे थे .

(ये भी पढ़ें - एमसीडी चुनाव में हैं लालू-नीतीश और पासवान भी, किसके होंगे लाखों बिहारी?)

आरोपी महिला कार्यकर्ता ने पार्टी नेता और जिलाध्यक्ष प्रतिपाल सिंह कालरा, संजय सिंह और विधायक जरनैल सिंह पर टिकट के बदले पैसे मांगने का आरोप लगाया है. सिमरन बेदी का आरोप है कि उसके पति ने अरविंद केजरीवाल के सामने पार्टी नेताओं से बातचीत का ऑडियो क्लिप भी सामने पेश किया. महिला का आरोप है कि बिना जांच के ही केजरीवाल ने ऑडियो क्लिपिंग को फर्जी करार दे दिया, जिससे आहत होकर उसे (महिला कार्यकर्ता को) ये कदम उठाना पड़ा.

थप्पड़ मारने की घटना के बाद हंगामा हुआ और संजय सिंह को रोड शो रद्द करना पड़ा. सिमरन ने बताया कि वो कई साल से पार्टी से जुड़ी हुई हैं. उनका आरोप है कि उन्होंने दिल्ली, पंजाब, गोवा के अलावा काफी जगह अपने पति के साथ पार्टी के लिए खूब मेहनत की. लेकिन, जब तिलक नगर से एमसीडी चुनाव के लिए टिकट मांगा तो उनसे पैसे मांगे गए और संजय सिंह सहित पार्टी के बड़े नेताओं ने मिलने से भी मना कर दिया.

(ये भी पढ़ें - एमसीडी चुनाव : बीजेपी के उम्मीदवारों में दिखेगा 'पूर्वांचल' का दबदबा)

बाद में महिला के पति सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मिले और ऑडियो भी दिया. मगर केजरीवाल ने उस ऑडियो को फेक बताया और कोई भी कार्रवाई नहीं की. इस बात से आहत और नाराज होकर महिला ने पार्टी के बड़ा नेता को थप्पड़ मारा.
First published: April 2, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर