पुलिस से परेशान शख्स ने फेसबुक पर किया लाइव सुसाइड

News18India
Updated: April 17, 2017, 8:32 AM IST
News18India
Updated: April 17, 2017, 8:32 AM IST
हरियाणा के रहने वाले एक शख्स ने फेसबुक के जरिए लाइव आत्महत्या कर सबको हैरत में डाल दिया है. दीपक ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए अपनी आत्महत्या को फेसबुक के जरिए लाइव किया.

बता दें कि अपनी मौत के लिए इस युवक ने दिल्ली पुलिस के कुछ अफसरों को जिम्मेदार ठहराया है. दीपकअपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ रहता था. दीपक ने अपनी जिंदगी खत्म करने के इस दर्दनाक हादसे को अपने मोबाइल फोन के जरिए फेसबुक पर लाइव कर दिया.

दीपक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ सुरेश वत्स और ऊषा बोस हैं. उसने लिखा कि सुरेश ने मुझे मारने की धमकी दी थी. खत में उसने बताय कि ऊषा के सुरेश वत्स और अरविंद के साथ रिश्ते हैं. सुरेश और ऊषा के रिश्तों का मुझे 6 महीने से पता है, जिसके बाद सुरेश ने अपनी बंदूक मेरे पेट में लगाकर धमकी भी दी थी.

अपने सुसाइड नोट में जिन लोगों पर उंगली उठाई है ये सभी दिल्ली पुलिस के कर्मचारी हैं. आपको बता दें कि सुरेश वत्स, दिल्ली पुलिस में एएसआई है, ऊषा बोस हेड कांस्टेबल और अरविंद कुमार, सब इंस्पेक्टर है. इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है. लेकिन, अब तक वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.
First published: April 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर