VIDEO: जाम में फंसे मंत्री जी ने चलाया 14 चक्‍के वाला ट्रक

News18Hindi
Updated: April 29, 2017, 1:31 PM IST
News18Hindi
Updated: April 29, 2017, 1:31 PM IST
महाराष्ट्र के जलसंपदा मंत्री गिरीश महाजन जलगांव में 14 चक्का ट्रॉलर चलाते हुए दिखे. दरअसल, ट्रॉलर का ड्राइवर शराब के नशे में था और ट्रॉलर बीच सड़क पर बंद हो गया था जिससे वहां काफी लंबा जाम लग गया. इसके बाद मंत्री जी खुद गाड़ी से उतरकर ट्रॉलर को किनारे लगाया, जिसके बाद जाम में फंसे लोगों ने राहत की सांस ली. मौके पर मौजूद लोगों ने मंत्री का वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सफेद रंग की शर्ट में मंत्री जी ट्रॉलर को चला रहे हैं. इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी भी सड़क पर चल रहे हैं.

दरअसल, यहां के जलगांव जिले के आकाशवाणी चौक इलाके से गुजरने वाले हाइवे पर एक ट्रॉलर बंद पड़ा था, क्योंकि ट्रॉलर का ड्राइवर शराब के नशे में इतना धुत था की वो उठ नहीं पा रहा था. ट्रॉलर के बीच हाइवे पर बंद पड़ने से लंबा ट्रैफिक जाम लग गया. इसके बाद पुलिसवाले ट्रॉलर के ड्राइवर को गिरफ्तार करके अपने साथ ले गए, लेकिन ट्रॉलर को वहीं खड़ा छोड़ गए. जिससे हाइवे पर लंबा जाम लग गया. इसी ट्रैफिक जाम में मंत्री गिरीश महाजन भी फंसे थे. जब पुलिस ने मामले को मंत्री जी को बताया तब उन्होंने अपनी गाड़ी से उतरकर ट्रॉलर को चलाया और उसे साइड में किया. तब जाकर ट्रैफिक जाम में फंसे से लोगों ने राहत की सांस ली.
First published: April 29, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर