हाईप्रोफाइल मर्डर: पति की लाश सूटकेेेस में भरकर बीएमडब्‍ल्‍यू से भाग रही थी महिला

News18India

Updated: March 20, 2017, 12:11 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

पंजाब के मोहाली में हाईप्रोफाइल मर्डर केस में पुलिस ने मृतक एकम सिंह ढिल्लों की पत्नी सीरत ढिल्लों को रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि सीरत ढिल्लों ने अपने पति का कत्ल अपने भाई और अपने एक दोस्त के साथ मिलकर किया था.

क्रिकेट मैच के दौरान बच्चों में हुआ झगड़ा तो भिड़ गए दो समुदाय, फूंक दिया घर

जब सीरत बीएमडब्ल्यू कार में सूटकेस के भीतर एकम की लाश को रखकर ठिकाने लगाने जा रही थी, तब एक ऑटो चालक ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सीरत को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने एकम की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही बीएमडब्लू कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस को घर से एक रिवॉल्वर भी बरामद हुई है.

डीएसपी विजय आलम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली के बीएमडब्लू गाड़ी से खून के कतरे बह रहे हैं. जब उन्होंने आकर वहां देखा तो बीएमडब्लू कार अटैची में एक लाश पड़ी हुई थी, जिसकी शिनाख्त एकम सिंह ढिल्लों के रूप में हुई. उसकी हत्या कैसे हुई यह पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा. मामले में जांच जारी है.

पुलिस हत्या की वजह एकम और सीरत के खराब रिश्ते और सीरत ढिल्लों के अपने भाई के दोस्त के साथ नजदीकी संबंध मान रही है. इन्हीं दो एंगल पर फिलहाल पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है. घटना मोहाली के बी1 पॉश इलाके की कोठी नंबर 116 की है.

First published: March 20, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp