शादी से चंद रोज पहले लड़के को बेरहमी से पीटा, काटी नाक

News18India

Updated: February 25, 2017, 4:03 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

दिल्ली में एक बार फिर रोडरेज की घटना सामने आई है. दिल्ली के लाहौरी गेट में रोडरेज के दौरान इनोवा कार सवार एक शख्स को तीन लोगों ने न सिर्फ बुरी तरह पीटा बल्कि बेरहमी से उसकी नाक काट कर भी अलग कर दी. पीड़ित शख्स का नाम अमन है. पुलिस के अनुसार पीड़ित शख्स की अगले महीने 4 तारीख को शादी होने वाली है. शादी से चंद रोज पहले चेहरा बिगड़ने से अमन काफी परेशान है.

वहीं, पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों धीरज, विपिन मेहरा और विशाल पांडे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. जिसके बाद कोर्ट से उन्हें जमानत भी मिल गई है.

क्या है पूरा मामला?

रोडरेज का ये पूरा मामला गुरुवार रात करीब 9 बजे का है. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को अमन जब लाहौरी गेट स्थित अपनी दुकान से कार लेकर घर के लिए निकले थे तो रास्ते में उन्हें मिठाई पुल के पास काफी जाम मिला. ज्यादा जाम होने के चलते अमन ने यू-टर्न लेने की कोशिश की.

तभी उनकी कार के आगे आरोपी अर्जुन, विशाल और विपिन आ गए. उन्होंने रॉन्ग साइड गाड़ी चलाने और उसकी वजह से जाम का हवाला देते हुए अमन को गाड़ी से नीचे खींच लिया और फिर उसे बेहरमी पीटा. इसी दौरान आरोप है कि धीरज ने उनकी नाक को अपने दांतों से बुरी तरह काटकर अलग कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अमन को अस्पताल में भर्ती कराया.

First published: February 25, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp