गुजरात के कच्छ में आतंकियों के घुसपैठ की खबर, हाई अलर्ट जारी

News18India
Updated: February 18, 2017, 12:17 PM IST
News18India
Updated: February 18, 2017, 12:17 PM IST
गुजरात के कच्छ में आतंकियों की घुसपैठ की खबर के बाद खुफिया विभाग सक्रिय हो गया है. कच्छ में पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं. इतना ही नहीं जगह-जगह नाकेबंदी करने के बाद तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है. हाइवे पर सभी वाहनों की सख्ती से जांच की जा रहा है.

वहीं, घुसपैठ की खबर को गंभीरता से लेते हुए गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इसकी सूचना गृह मंत्रालय को दे दी है. साथ ही सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस को अलर्ट पर रहने का आदेश दे दिया है. इसके बाद पूरे गुजरात में प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.

दरअसल, खुफिया एजेंसियों को सूचना मिला है कि विशाखापत्तनम में एक भारतीय बोट को पाकिस्तानी बोट के हाई जैक करने की सूचना मिली है. इसी बोट की मदद से एक पाकिस्तान शख्स तीन बक्सों के साथ यहां घुसा. उसके बाद 2 स्थानीय नागरिकों ने इस शख्स को रिसीव किया. यह सूचना कोस्ट गार्ड की एक टीम ने दी है. इसके बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं.

बताया जा रहा है कि 3 बड़े बॉक्स के साथ संदिग्धों के समुद्र के रास्ते कच्छ में दाखिल होने की खबर मिली थी, जिसके बाद से सुरक्षा एजेंसियां सकते में है.
First published: February 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर