लाडली की मौत की खबर सुनकर पहुंचे पिता, शव देखते ही आया हार्ट अटैक, मौत

News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 10:12 AM IST
लाडली की मौत की खबर सुनकर पहुंचे पिता, शव देखते ही आया हार्ट अटैक, मौत
फोटो ईटीवी
News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 10:12 AM IST
रांची के डोरंडा थाना क्षेत्र के रहमत नगर में शाहिस्ता नामक विवाहिता का शव बुधवार रात घर में फांसी से लटका मिला. बेटी की मौत की खबर सुन कर गुरुवार को मुंगेर से रांची पहुंचे शाइस्ता के पिता हशमत अली ने जैसे ही बेटी की लाश देखी, उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

2015 में हुई थी शादी

मुंगेर की शाहिस्ता की शादी दिसंबर 2015 में डोरंडा के अफताब अहमद से हुई थी. अफताब दुबई में मार्केटिंग के फील्ड में काम करता है. शाहिस्ता रांची में देवर, सास व ससुर के साथ रहती थी. बताया जाता है कि बुधवार शाम में सास और देवर दर्जी के यहां कपड़ा सिलने के लिए देने गए थे, उसी वक्त शाहिस्ता ने पहले ससुर को दूध दिया. फिर उसके मोबाइल पर किसी किसी का फोन आया और वह बात करते हुए फर्स्ट फ्लोर स्थित अपने बेड रुम में गई. फिर वापस नहीं आयी. घर के लोग लौटे तो उन्होंने उसे कमरे में लटका देखा.

15 लाख रुपए के लिए मारने का आरोप

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात में ही परिजनों को इसकी सूचना दी. पिता हशमत अली अपने बेटे और दामाद के साथ गुरुवार शाम चार बजे रांची पहुंचे. डोरंडा थाना में दामाद आफताब, ससुर अहमद हुसैन, सास शाहीना और देवर अनदलीब के खिलाफ बेटी को दहेज हत्या का केस दर्ज कराया. आरोप लगाया कि शादी के तुरंत बाद से बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था. पिता ने कहा कि हाल ही में बेटी ने फोन किया था कि ससुराल वाले 32 लाख रुपए में रांची में फ्लैट खरीदना चाहते हैं. इसके लिए 15 लाख रुपए की मांग की है. पिता ने आरोप लगाया कि इसी 15 लाख रुपए के लिए उनकी बेटी की ससुराल वालों ने हत्या की है.

ससुराल वालों से हुई बकझक

डोरंडा थाने में केस दर्ज करने के बाद पिता हशमत अली बेटी के ससुराल गए जहां ससुराल वालों ने उनका विवाद हुआ. फिर जैसे ही बेटी का शव देखा, उन्हें हार्ट अटैक आ गया. तत्काल बेटे-दामाद उन्हें लेकर राज हॉस्पिटल गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
First published: July 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर